पंजाबी गायक प्रीत बराड़ व उसके भाई के खिलाफ ठगी का केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 12:56 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : प्रॉपर्टी के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने के केस का सामना कर रहे पंजाबी गायक प्रीत बराड़ और उसके भाई परमिंद्र बराड़ द्वारा अब एक युवक को अपने भंगड़ा ग्रुप का मैंबर बनाकर विदेश ले जाने के नाम पर ठगी करने का मामला भी सामने आया है। थाना मटौर में दोनों भाइयों के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर लिया गया है।

न्यू ईयर प्रोग्राम में ले जाने के नाम पर ठगा :
पुलिस को दी शिकायत में जिला मोहाली के गांव निहोल्का (कुराली) निवासी गगनदीप सिंह ने बताया कि वर्ष 2016 में वह चंडीगढ़ की एक पेड पार्किंग में काम करता था। उस पार्किंग में गायक प्रीत बराड़ तथा उसके भाई परमिंद्र बराड़ अक्सर आते-जाते रहते थे, जिस कारण उसकी दोनों भाइयों से मुलाकात हुई। गगनदीप कभी-कभार उनसे विदेश जाने की इच्छा जताता रहता था। 

प्रीत बराड़ ने उसका विदेश जाने का सपना साकार करने की बात कही। कुछ दिनों बाद प्रीत बराड़ ने उसे फोन पर कहा कि इंग्लैंड में न्यू ईयर के मौके पर पंजाबी प्रोग्राम करवाया जा रहा है। वहां उसने भंगड़ा ग्रुप लेकर जाना है। बराड़ ने गगनदीप को वहां ले जाने के लिए 9 लाख रुपए मांगे और कहा कि आधे रुपए पहले देने पड़ेंगे और आधे वहां जाकर देने होंगे।

बराड़ के खाते में थे सिर्फ 70 रुपए :
गगनदीप सिंह ने बताया कि उसने बराड़ भाइयों पर विश्वास करके उनसे मोहाली के एक होटल में बैठकर बातचीत की और उन्हें 4 लाख 10 हजार रुपए दे दिए। जब नववर्ष के प्रोग्राम की तारीख भी निकल गई और उसे इंग्लैंड नहीं ले जाया गया तो उसने अपने रुपए वापस मांगने शुरू कर दिए। 

रुपए न मिलने पर गगनदीप ने इसकी शिकायत एस.एस.पी. मोहाली को दी। एस.एस.पी. ने मामला पुलिस के ई.ओ. विंग के पास जांच के लिए भेजा। जांच के दौरान बराड़ भाइयों ने गगनदीप को एक लाख रुपए का चैक और 50 हजार रुपए नकद दे दिए। जब बैंक में चैक लगाया तो पता चला कि प्रीत बराड़ के उस बैंक खाते में सिर्फ 70 रुपए थे और चैक कैश नहीं हो सका।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News