22 करोड़ न चुकाने पर ग्लास पैलेस कब्जाने पहुंची बैंक टीम

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 12:09 PM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत) : 22 करोड़ रुपए का लोन न चुकाने पर अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर डेराबस्सी नगर परिषद के तहत गांव देवीनगर स्थित ग्लास पैलेस के शोरूम को कैनरा बैंक की टीम प्रशासन एवं पुलिस की मदद से कब्जाने पहुंचे।  

वहीं पैलेस प्रबंधकों ने बताया कि बैंक की ओर पहले कोई नोटिस नहीं दिया गया। मौके पर चल रहे धार्मिक कार्यक्रम के कारण कुछ देर कार्रवाई बाधित रही। हालांकि रात 10 बजे तक दोनों पक्षों के बीच सहमति के बाद बैंक अफसर व टीम बिना पजेशन के वापस लौट गई। 

बता दें कि ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार करम जीत सिंह की अगुवाई में थाना प्रभारी महिंदर सिंह, कानूनगो, हलका पटवारी सहित बैंक के करीब डेढ़ दर्जन कर्मियों ने डी.सी. मोाहली के निर्देशों से सामान सहित ग्लास पैलेस को कब्जाने पहुंचे थे। ए.एस.आई. हरजीत सिंह उसे बताया कि इस प्रॉपर्टी बारे विवाद है और प्रशासन के हुकमों से इसका पजेशन लेना है।

पटवारी ने मौके पर जमीन का नक्शा देख पुलिस व प्रशासन की मदद से कोने में दीवार व शीशा तोड़ ग्लास पैलेस में नई एंटरेंस बनाई। ड्यूटी मैजिस्ट्रेट कर्मजीत सिंह ने बताया कि सोमवार को कुछ पैसों की अदायगी करने पर सहमति बन गई है। कोर्ट में सुनवाई के लिए 10 मई मुकर्रर है जहां रिपोर्ट पेश करने की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News