पुलिस कर्मियों और युवकों के बीच मारपीट, वीडियो वायरल होने पर दोनों पुलिस कर्मी सस्पैंड, युवकों पर केस

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 12:23 AM (IST)

मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): मनीमाजरा के शास्त्री नगर लाइट प्वाइंट पर शुक्रवार शाम दो युवकों और पुलिस कर्मियों के बीच हुई मारपीट के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल को सस्पैंड करते हुए दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक आई.टी. पार्क में एक निजी कंपनी में नौकरी कर रही युवती ने इन युवकों पर कथित रूप से छेड़छाड़ की शिकायत आई.टी. पार्क थाने में दी थी, जिसके बाद थाने के हैड कांस्टेबल शुभकर्ण व कांस्टेबल मनोज कुमार आज आरोपी युवकों को जांच में शामिल होने के लिए पुलिस थाने लेकर आ रहे थे। आरोपियों ने शास्त्री नगर लाइट प्वाइंट पर कथित रूप से मारपीट की और हंगामा कर दिया।

इस दौरान पुलिस कर्मियों ने भी जमकर बवाल मचाया और आरोपियों की धुनाई कर दी। वहां मौजूद पब्लिक ने सारे मामले की वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल होते ही चंडीगढ़ पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और मौके पर डी.एस.पी. समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। डी.एस.पी. सतीश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान साहिल और सोमिल कोहली के तौर पर हुई है, जिनके खिलाफ धारा 323, 332, 353, 365 और 506 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पब्लिक की ओर से बनाई गई वीडियो के आधार पर दोनों पुलिस मुलाजिमों को अभद्र व्यवहार के चलते सस्पैंड किया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती के ड्यूटी मैजिस्ट्रैट के सामने 164 के बयान दर्ज करवाए जाएंगे। इसके बाद ही आरोपियों के खिलाफ मामले में और धाराएं जोड़ी जा सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News