पुलिस इंसाफ मांगने वालों पर ही क्रॉस केस दर्ज कर आरोपी बनाने में जुटी: ढडरियांवाले

Monday, May 30, 2016 - 02:22 AM (IST)

 श्री माछीवाड़ा साहिब, (टक्कर): गुरुद्वारा परमेश्वर द्वारा के मुख्य सेवादार भाई रणजीत सिंह ढडरियां वालों ने कहा है कि लुधियाना के निकट गांव ईसेवाल में उन पर हुए हमले में उनका साथी भाई भूपिंद्र सिंह शहीद हो गया था पंरतु पुलिस अब इंसाफ मांगने वालों पर ही क्रॉस केस दर्ज कर आरोपी बनाने में जुटी हुई है, ताकि पीड़ित गुट व हमलावर गुट को बराबर खड़ा कर समझौते के लिए दबाव बनाया जा सके। भाई रणजीत सिंह ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अब यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि घटना के समय पहले गोली हमारी तरफ से चलाई गई थी, जबकि उनके सेवादार के पास जो असला है, उसकी जांच करवा ली जाए। 

उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि सिंह हमारे जत्थे का शहीद हुआ है और पुलिस व सरकार इस साजिश के मास्टर माइंड को बचाने और उसको बेनकाब करने से डरते हुए इंसाफ मांगने वालों को ही आरोपी बनाने की साजिश रच रही है। कहा जा रहा है कि हम माफी मांग 

लें। उन्होंने कहा कि पहले टकसाल मुखी हरनाम सिंह धुमा ने दूषणबाजी की और 15 अप्रैल को सोशल मीडिया पर भाई धुमा का ऑडियो जारी हुआ, जिसमें उन्होंने मेरे पर दुष्ट, पंथ विरोधी व गद्दार होने के आरोप लगाए, जिसके जवाब में 7 मई को एक धार्मिक समारोह के दौरान सच्चाई पेश की गई कि भाई धुमा एक सरकारी संत है, जो उनसे बर्दाश्त नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इंसाफ मांगने के लिए हमारा संघर्ष शांति से चलेगा और अंत में जीत सच्चाई की ही होगी। 

भाई रणजीत सिंह ने कहा कि अगर सरकार और प्रशासन उनको इंसाफ नहीं दे सका तो संगत की कचहरी में इंसाफ जरूर मिलेगा। संगत जानती है कि भाई भूपिंद्र सिंह के कातिल कौन हैं और कत्ल की साजिश रचने वाला कौन है?

 
Advertising