लेबर पेन हुई तो पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, हुई डिलीवरी

Thursday, May 28, 2020 - 12:44 PM (IST)

चंडीगढ़ (लल्लन) : सी.सी.ई.टी.- 26 में स्क्रीनिंग करवाकर रेलवे स्टेशन पहुंची महिला को अचानक लेबर पेन होने लगी। इस पर प्रशासन व रेलवे अधिकरियों ने एंबुलैंस बुलाकर महिला को मनीमाजरा अस्पताल पहुंचाया, जहां महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। 

महिला के पति पवन ने बताया कि सुबह पत्नी की तबीयत ठीक थी लेकिन सैक्टर-26 में जब स्क्रीनिंग के बाद जब रेलवे स्टेशन 1.30 बजे पहुंचे तो अचानक दर्द शुरू हो गया। मनीमाजरा अस्पताल में भर्ती करवाने के 30 मिनट बाद ही बेबी पैदा हुआ। अब बेबी व पत्नी दोनों ठीक हैं।

सुल्तानपुर व जौनपुर के लिए गई दो ट्रेनें :
प्रशासन की तरफ से उत्तर प्रदेश के जौनपुर व सुल्तानपुर के लिए स्पैशल ट्रेन रवाना हुई हैं। अधिकारियों का कहना है कि चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से जो पहली ट्रेन दोपहर 2 बजे रवाना हुई है, उसमें 1597 पैसेंजर थे। दूसरी ट्रेन में शाम 5.30 बजे 1335 श्रमिकों ने सफर किया। 

बिहार व यू.पी. के लिए रवाना होगी ट्रेन :
प्रशासन की तरफ से वीरवार को बिहार के 4 जिलों व उत्तर प्रदेश के गोरखपुर, नजीवाबाद व गौंडा के लिए ट्रेन रवाना होगी। जानकारी के अनुसार बिहार के दरभंगा, छपरा, हाजीपुर व मुजफ्फरपुर के लिए दोपहर 2 बजे रवाना होगी। जबकि उतरप्रदेश के गौरखपुर नजीबाबाद तथा गो शाम 5 बजे जाएगी। इन सभी श्रमिकों की मैडीकल जांच सी.सी.ई.टी.- 26 में जांच होगी। 

 

Priyanka rana

Advertising