पुलिस पैट्रोलिंग फेल 24 घंटे में 6 जगह चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 11:50 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : चोरों ने शहर के अलग-अलग सैक्टरों में छह जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया और गश्त करने वाली पी.सी.आर. और थाना पुलिस को इन चोरों की भनक तक नहीं लगी। चोरों ने चार मकानों के ताले, एक श्मशानघाट के अंदर से दानपात्र और बस स्टैंड से महिला का सोने से गहनों से भरा बैग ले गए। संबंधित थाना पुलिस ने मामला दर्जकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। सैक्टर 11, मनीमाजरा, 31, 36, 39 और मलोया थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया।  

सैक्टर-11 में घर से गहने चोरी
सैक्टर-11 निवासी नवनीत कौर ने बताया कि वह काम से घर से बाहर गई थी। जब लौटी तो मकान के ताले टूटे हुए थे। चोर सोने की चेन और टॉप्स, चांदी के गहने, सूटकेश और दस हजार नकदी ले गए थे।

दानपात्र से नकदी उड़ाई, घर से कैश चोरी
मनीमाजरा निवासी दुर्गेश तिवारी ने बताया कि सोमवार को चोर श्मशानघाट से दानपात्र तोड़कर नकदी और उसका आधार कार्ड व वोटर कार्ड लेकर फरार हो गए। हल्लोमाजरा निवासी राजकुमार ने बताया कि कोई उसके मकान का ताला तोड़कर सोमवार रात को दो मोबाइल फोन और 25 हजार नकदी चोरी कर फरार हो गया।

सैक्टर 43 बस स्टैंड से बैग ले उड़े
हिमाचल की कांगड़ा निवासी ईशा चौधरी ने बताया कि सोमवार को सैक्टर-43 बस स्टैंड पर वह बस का इंतजार कर रही थी। काउंटर नंबर-6 के पास किसी ने उसका बैग चोरी क र लिया। बैग में सोने की चेन, ईयर रिंग, लैपटॉप और जरूरी कागजात थे। 

सैक्टर-39 में नकदी और गहने ले गए चोर
सैक्टर-39 निवासी नरेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को वह काम पर गया था। जब लौटा तो मकान के ताले टूटे हुए थे। चोर उनके घर से एक बैग, सोने का नैकलेस, कानों की बाली, चांदी की अंगूठी और 60 हजार नकदी ले गए। वहीं, मलोया निवासी मोहम्मद कालिम खान ने बताया कि 10 से 14 जनवरी तक वह रिश्तेदार के पास गया था। जब वह लौटा तो मकान के ताले टूटे हुए थे। एक लैपटॉप, जरूरी कागजात और नकदी चोरी हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News