मटौर में पुलिस ने की फायरिंग अफसरों को पता ही नहीं

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 02:43 AM (IST)

 मोहाली, (राणा): मटौर गांव में स्थित फ्रैंड्स कार वॉश सर्विस स्टेशन पर पुलिस ने सोमवार शाम को फायरिंग करके दो युवकों को हिरासत में लिया लेकिन मोहाली पुलिस के अधिकारियों को इसकी जानकारी ही नहीं है। यह बात अलग है कि मंगलवार को मटौर थाना पुलिस इस जगह पहुंची और घटना का जायजा लिया लेकिन सभी अधिकारी अब इस मामले से पल्ला झाडऩे में लगे हुए हैं। हालांकि पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवकों को देर रात पूछताछ के बाद छोड़ दिया। 

पुलिस सूत्रों की मानें तो मोहाली सी.आई.ए. को सूचना मिली थी कि सोमवार को शार्प शूटर दविंद्र मुंबइया  व मोस्ट वांटेड एक अन्य आरोपी फॉच्र्यूनर कार में मटौर गांव के फ्रैंड्स कार वॉश सर्विस स्टेशन के पास आएंगे। इसके चलते पुलिस सुबह से ही हथियारों से लैस होकर उनको पकड़े के लिए वहां छिपी रही। 

शाम को जैसे ही वहां एक कार आकर रुकी तो पुलिस ने उसमें बैठे दो लोगों को बाहर निकलने के लिए पहले वार्निग दी और फिर गोली चला दी, जो कार के टायर में लगी। बताया जाता है कि इस दौरान कुल 9 राऊंड फायर किए गए थे। उसके बाद पुलिस ने कार में बैठे दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले गई लेकिन पूछताछ के दौरान दोनों युवक स्टूडैंट निकले। 

इस पर उन्हें देर रात छोड़ दिया गया। खास बात यह है कि इस घटना की मटौर थाना पुलिस को भनक तक नहीं लगी थी। देर शाम थाना प्रभारी मौके पर गए थे। मंगलवार शाम को फिर थाना पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के लोगों व गांववालों से पूछताछ की।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News