आपस में भिड़े पुलिस जीप और कार, इंस्पेक्टर और पुलिस कर्मियों समेत 6 जख्मी

Saturday, Mar 23, 2019 - 06:12 PM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप): सैक्टर-40/41 की विभाजित सड़क पर शुक्रवार देर रात को नाइट चैकिंग पर तैनात एक पुलिस की जिप्सी और कार की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक इंस्पेक्टर और पुलिस कर्मियों समेत 6 लोग जख्मी हो गए। जिसकी सूचना तुंरत पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पी.सी.आर. पुलिस ने इस भिड़ंत में जख्मी हुए लोगों को सैक्टर-16 अस्पताल में भर्ती करावाया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

 

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ पुलिस के इंस्पेक्टर हरमिंदर जीत सिंह की शुक्रवार को साउथ डिविजन एरिया में नाइट चेकिग की डयूटी थी। इंस्पेक्टर अपने टीम के साथ शुक्रवार देर रात को नाइट चेकिंग के दौरान करीब 2 बजे अपने ड्राईवर, गनमैन सहित सैक्टर 40/41 विभाजित सड़क से गुजर रहे थे कि अचानक साथ में लगते बाजार की ओर से आ रही एक कार उनकी जिप्सी के बीच में जोरदार से भिड़त हो गई। 

 

इस दौरान जिप्सी में अगली सीट पर बैठे इंस्पेक्टर हरमिंदर जीत सिंह, जिप्सी ड्राईवर कॉन्स्टेबल सतीश कुमार, कांस्टेबल नरेश कुमार और कांस्टेबल मुकेश कुमार व कार में सवार दो लोग जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पी.सी.आर. पुलिस ने सभी घायलों को तुरंत सैक्टर-16 अस्पताल में पहुंचाया। जहां सभी का उपचार जारी है। वही इस मामलें में सैक्टर-39 थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कार चालक लुधियाना निवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

pooja verma

Advertising