पंजाब में सक्रिय पुराने अपराधियों पर टिकी पुलिस की जांच

Saturday, Feb 24, 2018 - 09:09 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): बिजनैसमैन गुरदेव के बेटे हरप्रीत का गन प्वाइंट पर किडनैप करने और फिरौती मांगने के मामले में पुलिस की जांच की सूई पंजाब के 5 से 6 पुराने अपराधियों पर टिकी है। पुलिस टीमें पंजाब में सक्रिय इन अपराधियों के रिकार्ड खंगालने के लिए पंजाब पुलिस की मदद भी ले रही है। अधिकारियों की माने तो पीड़ित को शहर और आसपास के राजयों में सक्रिय अपराधियों का रिकार्ड दिखाया गया तो उसने पंजाब में सक्रिय 5 से 6 पुराने अपराधियों के इस मामले में शामिल होने का शक जाहिर किया है। 

 

इसके साथ ही पुलिस इन अपराधियों द्वारा मौजूदा समय में प्रयोग किए जाने वाले मोबाइल नंबरों का पता कर वारदात स्थल के डंप डाटा से उसका मिलान कर इस बात का पुख्ता करने का प्रयास भी कर रही है कि इस वारदात में वे सभी शामिल हैं या नहीं। इन सारे रिकार्ड का पता लगाने के लिए चंडीगढ़ पुलिस के आलाधिकारी लगातार पंजाब पुलिस के आलाधिकारियों से सम्पर्क साध रहे हैं। विभाग के आलाधिकारियों का दावा है कि जल्द की मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी कर सारी वारदात का खुलासा किया जाएगा।

 

जिन पर जताई पीड़ित ने शंका, वे शामिल रहे हैं किडनैपिंग और फिरौती में  
पुलिस की माने तो पीड़ित ने पंजाब मे सक्रिय जिन अपराधियों पर वारदात में शामिल होने की शंका जताई है, वे सभी पहले इसी तरह की वारदातों में शामिल रहे चुके हैं। 

 

उनके पुराने रिकार्ड को जांचने पर पुलिस को पूरी तरह से उन अपराधियों पर वारदात में शामिल होने का शक है। इसी बात को ध्यान रखते हुए पुलिस इन सभी अपराधियों के बारे मे लगातार जानकारी जुटाने में लगी हुई है। 
 

Advertising