GMCH-32 में फायरिंग करने वाले युवकों को पकडऩे में पुलिस नाकाम

Tuesday, Jan 21, 2020 - 02:48 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : जी.एम.सी.एच.-32 के इमरजैंसी गेट के सामने फायरिंग करने वाले कार सवार पांच युवकों को चडीगढ़ पुलिस पकडऩे में नाकाम साबित हो रही है। आरोपियों की पहचान होने के बावजूद थाना पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पा रही है। 

इस वारदात हुए 10 दिन से ज्यादा हो चुके हैं। सैक्टर-34 थाना पुलिस हर बार की तरह केस में एफ.आई.आर. दर्ज कर बैठी हुई है। लुधियाना निवासी जगतार सिंह की शिकायत पर 10 जनवरी की रात को सैक्टर-34 थाना पुलिस ने समर भट्ट को गोली मारने आए युवकों पर हत्या के प्रयास और आम्र्स एक्ट के तहत कार सवार पांच युवकों पर एफ.आई.आर. दर्ज की थी। 

जगतार सिंह ने शिकायत में बताया था कि 9 जनवरी की देर रात खरड़ स्थित गिल्को सोसायटी के अंदर दोस्त लवप्रीत के फ्लैट में दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया था। घायल लवप्रीत को जी.एम.सी.एच.-32 में इलाज करवाने लेकर आए थे। देर रात करीब 11.47 बजे आरोपियों ने तीन गाडिय़ों में आकर उसकी गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान उसके दोस्त ने छिपकर खुद को बचा लिया। अपनी बहन का इलाज करवाने आए तीमारदार गुरदयाल को गोली लग गई थी। 

सोशल मीडिया पर टिप्पणी के चलते हुई थी। लड़ाई दोनों पक्ष एक-दूसरे के जानकार हैं। उनकी आपस में टशनबाजी में पहले भी मोहाली फेज-1 और खरड़ में लड़ाई हो चुकी हैं। जैसे ही आरोपितों को दूसरे पक्ष के चंडीगढ़ आने की जानकारी मिली कि उन्होंने अपने साथियों के साथ आकर हमला कर दिया। आरोपित पुरानी रंजिश में समर भट्ट की गोली मारकर हत्या करने आए थे। हालांकि वारदात के समय कार सवार तीनों युवक इमरजैंसी के अंदर थे।

Priyanka rana

Advertising