चंडीगढ़ में अलग-अलग जगह स्नैचिंग की वारदात, पुलिस नहीं पकड़ पाई स्नैचर्स

Sunday, Nov 05, 2017 - 07:23 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): बाइक सवार दो युवकों ने शनिवार रात सैक्टर-34 थाने के इलाके में दो स्नैचिंग की। स्नैचरों ने पहले सैक्टर-44 स्थित घर के पास महिला के गलेे से सोने की चेन और सैक्टर-45 में युवक का मोबाइल फोन झपटा। स्नैचिंग की सूचना मिलते ही सैक्टर-34 थाना पुलिस ने नाकेबंदी की लेकिन स्नैचर हत्थे नहीं चढ़े। 


नाकेबंदी की पर कामयाबी नहीं मिली :
पहली स्नैचिंग की वारदात सैक्टर-44 में हुई। सैक्टर-44 निवासी निरंजन कौर शनिवार रात घर के पास खड़ी हुई थी कि पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और उनके गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही सैक्टर-34 थाना पुलिस और पी.सी.आर. मौके पर पहुंची। निरंजन कौर ने पुलिस को बताया कि अंधेरे में वह स्नैंचरों की बाइक का नंबर नोट नहीं कर सकी। पुलिस ने स्नैचरों को पकडऩे के लिए नाकेबंदी की पर थोड़ी देर बाद ही सैक्टर-34 थाना पुलिस को सैक्टर-45 में मोबाइल छीनने की जानकारी मिली। 


मोबाइल छीनने के बाद दिया धक्का :
सैक्टर-52 निवासी दीप प्रकाश ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार दो युवकों ने उसके छोटे भाई से सैक्टर-45 के स्लिप रोड के पास मोबाइल फोन झपट लिया और उसे धक्का दे दिया। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने निरजंन कौर और दीप प्रकाश की शिकायत पर स्नैचिंग का मामला दर्ज कर लिया है। 

Advertising