शहर में नशा सप्लाई करने जा रहे दो नशा तस्करों को पुलिस ने दबोचा

Tuesday, May 23, 2017 - 07:30 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील) शहर में सप्लाई करने लाई जा रही चरस और हेरोइन की खेप समेत दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन्हें नाके के दौरान काबू किया है। दरअसल चोरी और स्नैचिंग की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा नाका लगाया गया था। इस दौरान अलग-अलग जगहों से पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मनीमाजरा थाना प्रभारी हरमिंदर सिंह ने बताया कि सोमवार को चोरी और स्नैचिंग रोकने के लिए शिवालिक गार्डन के पास नाका लगा रखा था। नाके पर पुलिस ने युवक को आते देखा तो युवक वापिस मुंडकर भागने लगा। पुलिस टीम ने युवक का पीछा कर  उसे थोड़ी दूर जाकर दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास 110 ग्राम चरस बरामद हुई। वहीं सेक्टर 39 थाना प्रभारी राजदीप सिंह ने बताया कि स्नैचिंग रोकने के लिए पुलिस जवान सेक्टर 39 की अनाज मंडी के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे।

 पुलिस को देखकर एक युवक भागने लगा। पुलिस जवानों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी के दौरान  डडडूमाजरा के अमित कुमार  की जेब से प्लास्टिक के लिफाफे में चार ग्राम हेरोइन बरामद हुई। मनीमाजरा और सेक्टर थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के  तहत मामला दर्ज कर लिया।

Advertising