पैसे न देने पर प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण,अढ़ाई लाख के गहने और 40 हजार नकदी लेकर छोड़ा

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 12:22 AM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील राज): पैसे न देने पर सैक्टर-23 से प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण कर लिया। अपहरणकत्र्ताओं ने प्रॉपर्टी डीलर को छोडऩे के लिए उसकी पत्नी से पैसे मांगे। प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने पति को छुड़वाने के लिए सोने के गहने और 40 हजार नकदी अपहरणकत्र्ताओं को दी तो उसके बाद प्रॉपर्टी डीलर नवनीत सिंह  को छोड़ दिया। प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी बलजीत कौर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने बलजीत कौर की शिकायत पर पति का अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपी रविन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया। सैक्टर-46 निवासी बलजीत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति नवनीत ने रविन्द्र कुमार के पैसे देने थे। 21 फरवरी को रविन्द्र कुमार और उसके साथियों ने पति को बहाने से बुलाया और गाड़ी में बैठाकर पैसे मांगने लगे। उसके पति ने पैसे का इंतजाम कर देने की बात कही, लेकिन रविन्द्र ने उनका अपहरण कर लिया। 

 


सैक्टर-23 पैसे लेकर आने के लिए कहा
आरोप है कि रविन्द्र ने पति को छोडऩे के लिए फोन कर पैसे मांगे और सैक्टर-23 में बुलाया। अढ़ाई लाख के गहने और चालीस हजार नकदी लेकर सैक्टर-23 पहुंच गई। उसने गहने और पैसे रविन्द्र को देकर पति को छुड़वा लिया। इसके बाद शिकायत पब्लिक विंडो में दी, जो थाना पुलिस के पास पहुंची। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने जांच के बाद अपहरण करने वाले रविन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य के बारे में पूछताछ कर रही है।

 


दस लाख मांगे थे
बलजीत ने शिकायत में बताया कि पति नवनीत को छोडऩे के लिए दस लाख की डिमांड की थी। यह नकदी रविन्द्र और उसके साथियों ने मांगी थी। पति की जान बचाने के लिए अपने सारे गहने और घर में रखी नकदी अपहरण करने वालों को दे दी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Related News

Recommended News