पत्नी से लड़ाई कर तीन माह के बच्चे को ले जा रहे नशेड़ी पिता को पुलिस ने पकड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 02:38 PM (IST)

जीरकपुर(स.ह.): हरमिलाप नगर से तीन महीने का बच्चा चोरी होने का मामला सामने आया। चोरी बच्चे को लेकर जाते हुए व्यक्ति को जीरकपुर ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया। जब वह जीरकपुर पटियाला लाइटों से ऑटो में सवार होकर जा रहा था। पुलिस ने व्यक्ति को काबू कर बच्चे को सही सलामत उसकी मां के हवाले कर दिया गया। जीरकपुर ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी बलविंद्र सिंह ने बताया कि बीते कल 5 बजे व्यक्ति नशे में था और ऑटो से चंडीगढ़ की ओर जा रहा था उसके पास एक छोटा बच्चा था।

 इसके शरीर पर एक टी-शर्ट के अलावा कोई कपड़ा नहीं था। उसको शक हुआ की कहीं यह व्यक्ति बच्चा चोरी न करके ले जा रहा हो। जब उन्होंने ऑटो को रोका और व्यक्ति से पूछताछ करनी शुरू कर दी, जिस पर वह व्यक्ति कहने लगा कि यह उसका ही बच्चा है लेकिन विश्वास न होने उक्त व्यक्ति के पिता जो दिल्ली में रहते हैं के साथ फोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया क्या यह उसका ही बेटा है। जबकि बलटाना हरमिलाप नगर लड़की के घर के सभी मैंबर इसको ढूंढ रहे हैं क्योंकि वह अपनी घरवाली के साथ लड़-झगड़ कर बच्चे को चोरी से उठा लाया है और बच्चे की मां परेशान हो रही है। 

उक्त व्यक्ति के पिता ने बच्चे की मां का टैलीफोन नंबर दिया, जिस पर फोन कर उनको बच्चे व पिता को पटियाला चौक पर होने की सूचना दी गई। मां के के बच्चे को मां के हवाले कर दिया गया। मां कविता ने बताया की वह हरमिलाप नगर में माता-पिता के साथ रह रही है। पति रणजीत कोई काम नहीं करता और शराब के नशों में रोज साथ मारपीट करता है और आज भी उनकी लड़ाई हुई थी, जिस पर वह आज सुबह उनके तीन महीने के बच्चे को चोरी घर से उठा लाया है। जिसको हम सुबह से ढूंढ़ते फिर रहे हैं। उन्होंने बलविन्दर सिंह ट्रैफिक कर्मचारी का धन्यवाद किया। ट्रैफिक पुलिस की मुस्तैदी भरी यह कार्रवाई जीरकपुर शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News