आतंकी हमलों के इनपुट पर जीरकपुर पुलिस अलर्ट

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 11:42 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : आतंकी हमलों के लगातार मिल रहे इनपुट के बाद पंजाब में सुरक्षा बल समेत पंजाब पुलिस अलर्ट पर है। तरनतारन में पकड़े गए आतंकियों से पूछताछ में हुए अहम खुलासों के बाद राज्य सरकार और राज्य पुलिस अलर्ट पर है। प्रदेश की सीमाओं को जिला पुलिस ने सील कर दिया है। बस-स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत अन्य सार्वजनिक स्थानों पर लगे नाकों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। 

PunjabKesari

जीरकपुर पुलिस ने शहर की विभिन्न सोसाइटियों में सर्च व वेरिफिकेशन अभियान भी छेड़ा है। धमकी भरे पत्र के बाद जिला पुलिस अब शहर के सुरक्षा तंत्र को और मजबूत करने में जुटी है। 29 सितंबर से नवरात्र की शुरूआत हो गई है, इसके बाद दशहरा, करवा चौथ एवं दीपावली जैसे बड़े त्यौहार आ रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने सुरक्षा तंत्र मजबूत करने का फैसला लिया है।

PunjabKesari

जिला पुलिस प्रमुख ने शहर के होटल, ढाबे तथा गेस्ट हाऊस मालिकों को सुरक्षा मजबूत करने के निर्देश जारी किए हैं। होटल मालिकों को हिदायत दी है कि होटलों में हर हाल में सी.सी.टी.वी. कैमरे सुनिश्चित किए जाएं। यात्रियों के आधार कार्ड, वोटर कार्ड तथा मोबाइल नंबर को लेना जरुरी है और जो भी मोबाइल नंबर होटल के रजिस्टर में लिखवाया जाए, उनकी पुष्टि की जाए। वहीं, जीरकपुर पुलिस चंडीगढ़ एन्कलेव सहित विभिन्न सोसाइटियों में खुद जा कर एक-एक फ्लैट में मौजूद लोगों की चेकिंग के साथ-साथ वेरिफिकेशन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News