कार में तेज म्यूजिक बजाने से मना किया तो पुलिसकर्मी को पीटा

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 10:32 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-28 की पार्किंग में अपनी कार खड़ी कर तेज आवाज में म्यूजिक बजाने वाले युवक का विरोध करना वहां पी.सी.आर. कर्मी को महंगा पड़ गया। कार में बैठे युवक ने पुलिसकर्मी से मारपीट कर दी। सैक्टर-26 थाना पुलिस ने सैक्टर-28 बीट इंचार्ज हैड कांस्टेबल कर्मबीर सिंह की शिकायत पर आरोपी रोहित पटियाल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात एक युवक ने सैक्टर-28 स्थित पार्किंग में अपनी कार खड़ी कर कार का म्यूजिक सिस्टम फुल वाल्यूम पर चला रखा था। इसके चलते वहां आने-जाने वाले लोगों को परेशानी हो रही थी। कुछ लोगों ने जब उसे ऐसा करने से मना किया तो उसने कार का म्यूजिक सिस्टम बंद करने की जगह लोगों से लडऩा शुरू कर दिया। बात इस कदर बढ़ गई कि लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना पाते ही पी.सी.आर. मौके पर पहुंची। 

मौकेे पर पहुंचे बीट इंचार्ज से भी की बहस :
जब पुलिसकर्मी सोनू ने कार में बैठे युवक से कार का म्यूजिक सिस्टम बंद करने को कहा तो उसने सोनू से बहस शुरू कर दी। इतना ही नहीं उस युवक ने कार से बाहर निकलकर सोनू से मारपीट कर डाली। इस पर सोनू ने पुलिस कंट्रोल रूम पर जानकारी दी। सूचना पाते ही सैक्टर-28 बीट इंचार्ज हैड कांस्टेबल कर्मबीर सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद उस युवक ने उनके साथ भी बदतमीजी शुरू कर दी। 

कर्मबीर की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिसकर्मी से मारपीट करने, ड्यूटी में बाधा डालने व अन्य बनती आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान हिमाचल स्थित हमीरपुर निवासी रोहित पटियाल के रूप में हुई है, जो बद्दी की प्राइवेट कंपनी में मैनेजर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News