जीरकपुर को जल्द मिलेंगी 10 और PCR

Thursday, Jun 28, 2018 - 04:32 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : पुलिस की ओर बुधवार शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने व लोगों के सहयोग के लिए मीटिंग हुई। इसमें अलग-अलग सोसायटियों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। आई.जी. रोपड़ रेंज वी.नीरजा, एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चाहल और ए.एस.पी. डेराबस्सी हरमन हांस ने विशेष तौर पर पहुंच कर लोगों की समस्याएं सुनी। 

जीरकपुर में पुलिस हैल्पलाइन नंबर 100 का चंडीगढ़ और पंचकूला मिलने की समस्या बारे उन्होंने कहा कि जल्दी राष्ट्रीय स्तर पर 112 हैल्पलाइन नंबर चालू हो जाएगा। अलग अलग सोसायटियों के पदाधिकारियों ने जीरकपुर में पुलिस सांझ केंद्र स्थापित करने, किराएदारों की पुलिस जांच का काम आसान करने, वी.आई.पी. रोड पर शाम को गाडिय़ों में व दुकानों के बाहर शराब पीकर हुल्लड़बाजी करने वालों खिलाफ कार्रवाई करने, जीरकपुर में बढ़ पुलिस फोर्स तैनात करने, पी.सी.आर. गाडिय़ां बढ़ाने की मांग की। एस.एस.पी. चाहल ने कहा कि जल्दी जीरकपुर को 10 और पी.सी.आर. गाडिय़ां दी जाएंगी। 

वी.आई.पी. रोड पर शराब पीकर हुल्लड़बाजी करने वालों खिलाफ मौके पर ही कार्रवई करने के लिए थाना प्रभारी पवन कुमार को हिदायत की गई। किराएदारों की पुलिस जांच के लिए थानों में परेशान होने की जगह पुलिस के ई-मेल आई.डी. पर आवेदन करने व बलटाना पुलिस चौंकी को पुलिस स्टेशन में अपग्रेड करने का भरोसा दिया।

Punjab Kesari

Advertising