सेफ रोड्स चंडीगढ़ इनिशिएटिव’ कैंपेन शुरू

2021-02-23T21:56:08.303

चंडीगढ़ (सुशील राज) : सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय, भारत सरकार, चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस और शिक्षा विभाग, चंडीगढ़ प्रशासन, युवसत्ता-एक एनजीओ द्वारा समर्थित एक महीने तक चलने वाला अद्वितीय ‘सेफ रोड्स चंडीगढ़ कैंपेन’ गवर्नमैंट मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल, सैक्टर-18 सी से शुरू किया गया। इस मौके पर युवसत्ता के कोऑर्डिनेटर प्रमोद शर्मा ने कहा कि ‘सेफ रोड्स चंडीगढ़ इनिशिएटिव’ के हिस्से के रूप में हम आने वाले महीने में 25,000 से अधिक युवा छात्रों और आम लोगों तक पहुंचेंगे। 30 प्रमुख स्कूलों में इनोवेटिव कठपुतली शो के माध्यम से, सार्वजनिक स्थानों पर नुक्कड़ नाटक, ट्रक ड्राइवरों के लिए नेत्र जांच शिविर और रैजीडैंट्स वैल्फेयर एसोसिएशनों की बैठकों के साथ इस संबंध में सीधा संवाद करेंगे।


छात्रों को आम जनता के बीच संदेशवाहक बनना चाहिए
गर्वनमेंट गल्र्स मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल सैक्टर-18सी की प्रिंसिपल राज बाला और युवसत्ता-एनजीओ के कोऑर्डिनेटर प्रमोद शर्मा द्वारा इस अवसर पर दोपहिया और चार पहिया वाहनों के लिए कलरफुल सड़क सुरक्षा स्टीकर्स का एक कैटलॉग भी जारी किया गया। अपने स्कूल की 1000 से अधिक छात्राओं के इस आयोजन में भाग लेने के मौके पर  राजबाला ने कहा कि युवा छात्रों को आम जनता के बीच सड़क सुरक्षा के संदेश फैलाने के लिए संदेशवाहक बनना चाहिए।

यह कार्यक्रम एक सड़क सुरक्षा जागरूकता सत्र के साथ समाप्त हुआ और चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस के सड़क सुरक्षा शिक्षा सैल के सीनियर कांस्टेबल राजीव शर्मा द्वारा युवा छात्रों को शपथ दिलाई गई।
 


News Editor

ashwani

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News