भाई को गोली मरवाने वाली बहन और हमलावर गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 02:17 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज) : डड्डूमाजरा में भाई को गोली मरवाने वाली दो बहनों को मलोया थाना पुलिस ने और गोली मारने वाले युवक को डिस्ट्रिक्क क्राइम सैल ने गिरफ्तार कर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। गोली मारने वाली की पहचान ड्डडूमाजरा निवासी जानू मलिक, घायल की बहन हरसिमरत कौर और सिमरन के रूप में हुई।
 डिस्ट्रिक्क क्राइम सैल की टीम ने जानू मलिक के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं। मलोया थाना पुलिस उक्त तीनों आरोपियों को जिला अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी। मामले में पुलिस को जानू मलिक के साथी परवेश और एक अन्य युवक को गिरफ्तार करना है। 

 


श्मशानघाट के पास नाकाबंदी कर दबोचा आरोपी
डिस्ट्रिक्क क्राइम सैल के डी.एस.पी. दविंदर शर्मा के नेतृत्व में इंचार्ज इंस्पैक्टर नरेंद्र पटियाल को सूचना मिली कि डड्डूमाजरा में गुरसेवक के घर में घुसकर गोली मारने वाला फरार आरोपियों में से एक युवक शमशानघाट के पास घूम रहा है। सूचना मिलते ही डिस्ट्रिक्क क्राइम सैल की टीम ने श्मशानघाट के पास नाकाबंदी कर गोली मारने वाले डड्डूमाजरा निवासी जानू मलिक को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से पिस्टल, कारतूस बरामद हुआ है। वहीं मलोया थाना पुलिस ने घायल गुरसेवक की दोनों बहन हरसिमरत कौर और सिमरन को उनकी मां की निशानदेही पर डड्डूमाजरा की मार्कीट के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने हरसिमरत के पास से मोबाइल फोन बरामद किया। इसी फोन से उसने जानू मलिक को फोन कर भाई को पीटने के लिए बुलाया था। जानू मलिक अपने साथियों के साथ आकर गुरसेवक की पिटाई कर उसको गोली मारकर फरार हो गए थे। मलोया थाना पुलिस ने मामले में हमलावरों पर हत्या के प्रयास, मारपीट और आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Related News

Recommended News