पिकअप-कार की भिड़ंत एक की अस्पताल में मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 12:57 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप): एयरपोर्ट रोड पर इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-8बी स्थित रसोई गैस गोदाम वाली लाइटों पर शनिवार देर रात एक महिंद्रा पिकअप और फोर्ड फीगो कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में घायल जीप सवार एक व्यक्ति की इलाज  के दौरान मौत हो गई। मृतक सफी मोहम्मद हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के गांव बलदवाड़ा का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक 6 जुलाई की मध्यरात्रि 2 बजे के करीब महिंद्रा पिकअप जीप खरड़ साइड से एयरपोर्ट रोड पर मोहाली की ओर बड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी, जिस में भैंसें लोड़ की हुई थीं। यह तेज रफ्तार जीप जब उक्त लाइट प्वाइंट से गुजरने लगी तो जीप ने दूसरी ओर से आ रही फोर्ड फीगो कार से बुरी तरह से टक्कर मार दी। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गई। कार को खरड़ निवासी सुखदेव सिंह चला रहा था जो कि कार के एयरबैग खुलने के कारण बच गया लेकिन उसको मामूली चोटें आईं। उसकी कार काफी ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गई।

पिकअप चालक पर केस दर्ज
पुलिस के मुताबिक जीप में तीन लोग सवार थे, जिनमें से एक गंभीर रूप में घायल हो गया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे जी.एम.सी.एच.-32 में भर्ती करवाया। पुलिस ने कार चालक सुखदेव सिंह के बयानों पर पुलिस चौकी इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-8बी में अज्ञात जीप चालक खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। रविवार को अस्पताल में उपचाराधीन व्यक्ति की मौत हो गई, जिस की पहचान सफी मोहम्मद के तौर पर हुई। पुलिस का कहना है कि फिलहाल जीप चालक का नाम पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मृतक की लाश का पोस्टमार्टम करवा दिया है और मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News