स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा के बीच 3 लोगों के साथ लूट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 16, 2017 - 05:53 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): शहर में स्वतंत्रता दिवस के दौरान बाइक सवार दो युवक ने अलग-अलग सैक्टरों में तीन लोगों के मोबाइल छीन ले गए। पुलिस ने स्नैचिंग के बाद नाकाबंदी की लेकिन स्नैचर पकड़ में नहीं आ सके। इंडस्ट्रियल एरिया, सैक्टर 39 और सैक्टर 11 थाना पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों  पर केस दर्ज कर लिया है। 

 

पहली स्नैचिंग : 
पहली स्नैचिंग की वारदात सैक्टर 29 में हुई। सैक्टर-45 निवासी दविंदर सिंह ने पुलिस शिकायत में बताया कि मंगलवार को वह किसी काम से सैक्टर-29 गया था। वहां उसे किसी की कॉल आई तो स्लिप रोड़ पर पर वह फोन सुनने लगा तो इस दौरान बाइक सवार दो युवक आए और उसका मोबाइल छीन ले गए। दविंदर सिंह ने सूचना पुलिस को दी। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाकाबंदी की। 

 

दूसरी स्नैचिंग :
वहीं दूसरी स्नैचिंग की वारदात सैक्टर-24/25 लाइट प्वाइंट के पास हुई। धनास निवासी स्वर्ण कुमार ने पुलिस को बताया कि वह घर जा रहा था तो सैक्टर-24/25 लाइट प्वाइंट पर उसे घर से कॉल ई। वह सैक्टर-24/25 लाइट प्वाइंट पर खड़ा होकर फोन सुनने लगा तो इसने में बाइक सवार युवक आए और उसका मोबाइल झपट कर ले गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्नैचर की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगाईं। 

 

तीसरी वारदात : 
तीसरी वारदात सैक्टर-37/38 चौक के पास हुई। सैक्टर-38 निवासी नमन ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह मार्कीट जा रहा था। जब वह सैक्टर-37/38 चौक पर पहुंचा तो उसके दोस्त की कॉल आई और वह खड़ा होकर फोन सुनने लगा। इस दौरान एक बाइक के पीछे बैठे युवक ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। आरोपियेां ने बाइक की नंबर प्लेट मोड़ रखी थी। इंडस्ट्रियल एरिया, सैक्टर-39 और सैक्टर-11 थाना पुलिस बाइक सवार स्नैंचरों की तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News