डिस्को में मारपीट के दो आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 10:46 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : हत्या के प्रयास मामले में जिला अदालत ने 2 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। आरोपियों की जमानत याचिका का विरोध करते हुए पुलिस की तरफ से वकील ने कहा कि इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जानी है। केस की जांच चल रही है। इसलिए दोनों आरोपियों को जमानत नहीं दी जानी चाहिए। 

शैम्पेन गिराने पर हुआ था विवाद :
संबंधित थाना पुलिस द्वारा दर्ज किए गए केस के अनुसार प्रितपाल 1 मार्च 2019 को अपने साथियों मनमीत, प्रदीप और हरमनदीप के साथ सैक्टर-9 स्थित डिस्को में आया था। इस दौरान डांस फ्लौर पर जुनैद ने प्रितपाल और उसके दोस्तों पर शैम्पेन गिरानी शुरू कर दी। इस पर जब प्रितपाल और उसके दोस्तों ने उसे ऐसा करने से मना किया तो कुरैशी ने उन्हें गालियां निकालनी शुरू कर दी और अपने दोस्तों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। 

प्रितपाल ने बताया कि 8-9 लोगों ने मिलकर उन्हें पीटा। बताया कि प्रदीप के सिर पर कुरैशी के दोस्त ने बोतल दे मारी। इसके साथ ही बेसबॉल बैट से पीटना शुरू कर दिया। इससे प्रितपाल और उसके दोस्तों को काफी चोटें आई। घटना पर सुने हुए नामों के मुताबिक प्रितपाल ने काला, जुनैद कुरैशी और उसके दोस्तों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने कुरैशी और काला को गिरफ्तार कर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News