पार्टी में नहीं की रशियन फीमेल डांसर की व्यवस्था, याचिका दायर

Sunday, Jan 06, 2019 - 12:36 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सिटी बेस्ड इवैंट मैनेजमैंट फर्म के निदेशक ने जिला अदालत में याचिका दायर कर दिल्ली निवासी महिला के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करने को पुलिस को निर्देश देने की मांग की है। 

याचिका में कहा गया है कि दिल्ली निवासी महिला ने 2017 की न्यू ईयर पार्टी में रशियन फीमेल डांस परफॉर्मेंस करवाने के लिए उनसे 74 हजार रुपए लिए थे लेकिन पार्टी में कोई रशियन डांसर नहीं भेजी गई। अगली सुनवाई 13 मार्च को होगी। 

यह है मामला :
पंजाबी स्टार लाइव इवैंट मैनेजमैंट के निदेशक गौरव राय ने अपनी याचिका में कहा है कि 23 अक्तूबर को उनकी कंपनी और दिल्ली निवासी सारिका के बीच एक करार हुआ। करार के तहत 31 दिसम्बर, 2017 को चंडीगढ़ और बठिंडा के होटलों में होने वाली न्यू एयर पार्टी में रशियन फीमेल डांसर की व्यवस्था करनी थी। इसके बदले में उन्होंने सारिका को 74 हजार रुपए दिए थे। आरोप के अनुसार सारिका उनके एक निर्देशक गैरी के साथ नियमित फोन पर संपर्क में थीं, जिन्होंने इवैंट के दिन उनके फोन पर संपर्क किया था। 

सारिका ने विश्वास दिलाया था कि परफॉर्मर अभी रास्ते में है और करार के अनुसार निर्धारित होटलों में डांस परफॉर्मेंस देंगी। लेकिन शाम 6 बजे के बाद सारिका ने मोबाइल बंद कर दिया। इसके कारण उन्हें इंडियन डांस परफॉर्मेंस से ही काम चलाना पड़ा। हालांकि उनकी तरफ से रशियन फीमेल डांस परफॉर्मेंस के आधार पर ही आगे होटलों, डी.जे., कैमरा, लाइट, सिंगर की व्यवस्था की थी। लेकिन रशियन डांस परफॉर्मेंस न होने के चलते वह होटलों के मालिकों को सेवा से संतुष्ट नहीं कर सके और उनका और होटलों का नुक्सान हुआ। 

पैसे वापस करने से किया इन्कार :
राय ने सारिका से पूरे पैसे वापस करने और हर्जाना देने का अनुरोध किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद एस.एस.पी., यू.टी. चंडीगढ़ को 10 जनवरी, 2018 को शिकायत देकर केस दर्ज करने की मांग की थी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। शिकायतकर्ता के वकील वरिंदर अरोड़ा ने बताया कि कोर्ट ने अगली तारीख पर सैक्टर-3 थाना प्रभारी से मामले की स्टेटस रिपोर्ट मांगी है।

Priyanka rana

Advertising