लोगों को न पानी और न ही मिल रहा सिलैंडर

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 03:07 PM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : प्रशासन ने धनास की कच्ची कॉलोनी को अफ्फेक्टेड पॉकेट घोषित किया हुआ है, लेकिन यहां के लोगों को आवश्यक चीजें न मिलने के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार यहां पानी के टैंकर नहीं आ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। 

धनास की कच्ची कॉलोनी में रहने वाले दिलीप कुमार शुक्ला ने बताया कि पूरे इलाके को प्रशासन की तरफ से सील किया गया है। यहां के किसी भी व्यक्ति को काम पर जाने नहीं दिया जा रहा है। बड़ी समस्या अनिवार्य सेवाओं को लेकर है, जो यहां तक नहीं पहुंच रही हैं। 

उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी समस्या पीने के पानी को लेकर है, क्योंकि इस कॉलोनी के काफी लोग पास के ट्यूबवेल व अन्य जगहों से पानी भरते थे। अब लोगों को बाहर जाने नहीं दिया जा रहा है और प्रशासन की तरफ से पानी के टैंकर भी समय पर नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसे में पीने के पानी को लेकर बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। 

एक अन्य स्थानीय निवासी ने बताया कि यहां के कई घरों में गैस सिलैंडर खत्म हो गए हैं, लेकिन एरिया के सील होने की वजह से वह सिलैंडर भरवा नहीं पा रहे हैं। इसकी वजह से कई घरों में चूल्हा नहीं जल रहा है। अधिकारियों से संपर्क करने पर भी उन्हें कोई सहायता नहीं मिल रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News