कोताही बरतने वाले ठेकेदार पर लगेेगी पैनल्टी, समय पर बनाना होगा निगम भवन

Thursday, Jan 27, 2022 - 05:00 PM (IST)

पंचकूला  (मुकेश): सैक्टर-3 पंचकूला में बनाए जा रहे नगर निगम भवन के निर्माण कार्य में ढिलाई बरतने पर पंचकूला के मेयर कुलभषण गोयल ने कड़ा एतराज जताया है और चेतावनी दी कि 15 दिन में काम तेजी से आगे नहीं बढ़ाया गया तो संबंधित ठेकेदार पर पैनल्टी 
लगाई जाए। 


मेयर ने मंगलवार को पार्षद जय कुमार कौशिक, सुरेश वर्मा, सुनीत सिंगला, अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन बिल्डिंग का निरीक्षण किया। इस दौरान 8 से 10 कर्मचारी ही बिल्डिंग निर्माण में लगे हुए थे। जिस पर मेयर ने नाराजगी जताते हुए कहा कि इतने भवन निर्माण में केवल नाम मात्र दिखावे के लिए कर्मचारियों को लगाकर ठेकेदार केवल खानापूर्ति कर रहा है, जो कि बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। 


15 दिन में काम में लाएं तेजी
मेयर ने एक्सियन जसवंत सिंह को निर्देश दिए कि 15 दिन के अंदर ठेकेदार द्वारा कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर तेजी से काम नहीं किया जाता तो उस पर नियमानुसार पैनल्टी लगाई जाए।निगम द्वारा लगभग 29.30 करोड़ रुपए की लागत से भवन निर्माण का काम अलॉट किया गया है। अभी इस भवन की टॉप फ्लोर की छत डालने बाकी है। इसके बाद फर्निशिंग, ए.सी. और अन्य काम होंगे। साथ ही एक्सियन को निर्देश दिए कि प्रयोग किए जा रहे मैटीरियल की क्वालिटी चैक की जाए। इस दौरान एक्सियन जसवंत सिंह, एस.ई.डी. हरेंद्र सेठी, राजेश चंदेल सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

Vikram Thakur

Advertising