पैक रजिस्ट्रार के साक्षात्कार फिर से स्थगित

Wednesday, Jan 23, 2019 - 11:00 AM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : पंजाब इंजीनियरिंग कालेज (पैक) रजिस्ट्रार के पद भरने के लिए उम्मीदवारों के लिए जाने वाले साक्षात्कार को फिलहाल पोस्टपोंड कर दिया गया है। यह साक्षात्कार लेने के लिए गत 20 जनवरी का समय रखा गया था लेकिन 18 जनवरी को इन्हें पोस्टपोंड कर दिया गया है। इसका नोटिस पैक ने अपने वैब पोर्टल पर  भी डाला है। वहीं, जानकारी के अनुसार इस संबंध में उम्मीदवारों को एस.एम.एस. के जरिए भी जानकारी दे दी गई है।

पैक प्रबंधन ने जुलाई 2018 में निकाला था विज्ञापन
रजिस्ट्रार के पद को भरने का मामला उलझने के बाद पैक प्रबंधन ने जुलाई 2018 में दोबारा रजिस्ट्रार के पद को भरने के लिए विज्ञापन निकाला था। इस आवेदन के  तहत कुल 50 उम्मीदवारों ने  रजिस्ट्रार के  पद के लिए आवेदन किया है। पैक ने इन साक्षात्कारों को लेकर 4 जनवरी 2019 को लिखित में वैब पोर्टल पर नोटिस निकाला था। 

जिसका हुआ था सिलैक्शन, उसने ज्वाइनिंग के लिए कोर्ट में डाल रखा है केस

पैक में रजिस्ट्रार के पद को भरने का मामला काफी उलझा हुआ है। पिछले एक वर्ष से इस पद के लिए परमानैंट नियुक्ति के  लिए साक्षत्कार नहीं हो पा रहे हैं। इससे पहले जो साक्षात्कारलिए गए थे, उसमें एक उम्मीदवार का सिलैक्शन होने के बाद उसे ज्वाइन नहीं करवाया गया। इसी उम्मीदवार ने ज्वाइन न करवाने के विरोध में कोर्ट में केस डाल दिया था। मामला अभी कोर्ट में पैंडिंग है। जब यह साक्षात्कार कैंसिल किए गए थे, उस समय पैक के डायरैक्टर प्रो. मनोज के .अरोड़ा थे, लेकिन अब अगले हफ्ते नए डायरैक्टर आई.आई.टी. कानपुर से प्रो. धीरज सांघी संभालेंगे।

नए डायरैक्टर ही लेंगे अब साक्षात्कार 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पैक के नए डायरैक्टर की ज्वाइनिंग से पहले रजिस्ट्रार की नियुक्ति के लिए साक्षात्कार को कैंसिल कर दिया गया है।  अब नए रजिस्ट्रार की नियुक्ति डायरैक्टर  की ज्वाइंनिग के बाद ही होगी।  

bhavita joshi

Advertising