दो साल में एक भी वायदा पूरा नहीं कर सकी भाजपा: बंसल

Sunday, Apr 10, 2016 - 09:19 AM (IST)

चंडीगढ़, (राय): पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल ने कहा कि पिछले दो साल में भाजपा की सरकार लोगों से किया गया एक भी वायदा पूरा करने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने लोगों को दिया तो कुछ नहीं उलटे जो योजनाएं कांग्रेस ने शुरू करवाई थीं उन्हें भी वापस लिया। 

 

भाजपा पर लगाया इल्जाम 

सैक्टर-25 में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जयंती पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बंसल ने कहा कि भाजपा के नेता सिर्फ झूठ व फरेब से लोगों को बरगलाने में ही माहिर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से एक करोड़ लोगों को रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन  शहर में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं होगा जिसे रोजकार मिला हो। 

 

कानून तो बनाए पर नहीं किए लागू 

काला धन वापस लाने का वादा किया था लेकिन एक भी पैसा वापस नहीं आया। बंसल ने कहा कि गरीबों को रोजगार के लिए अधिकार का कानून कांग्रेस ने बनाया लेकिन यह सरकार उसे भी लागू नहीं करा सकी। 

 

 लोगों को इस सरकार को चुनकर अपनी गलती का अहसास: कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि लोगों को इस सरकार को चुनकर अपनी गलती का अहसास होने लगा है। लोगों ने दो सालों से सांसद का चेहरा नहीं देखा है। उन्हें पहले भी परदे पर देखते थे और अब भी वे परदे पर ही दिखाई देती हैं। इस मौके पर अजय जोशी, यादविंद्रा मेहता, अश्विनी बगानिया, प्रेम पाल चौहान इंद्रजीत समेत कई नेता शामिल थे।⁠⁠⁠⁠

Advertising