CM के दौरे को लेकर एयरपोर्ट रोड पर रातों-रात लगाए जा रहे पैच

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2017 - 11:52 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : एयरपोर्ट रोड की खस्ता हालत से ग्माडा तथा जिला प्रशासन भली भांति  जानकार है,लेकिन उसके बावजूद प्रशासन ने इस रोड पर कभी पैच वर्क लगाने की कोशिश नहीं की। पिछले लंबे समय से इस टूटे फूटे एयरपोर्ट रोड से गुजर कर वाहन एयरपोर्ट तथा अन्य भागों में पहुंचते हैं। 

 

अब जब मोहाली में मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरेंद्र सिंह के आने का प्रोग्राम बना तो पूरा प्रशासन एयरपोर्ट रोड का दीवाना हो गया और रातों रात पूरी मशीनरी एयरपोर्ट रोड पर लगा दी और पैच वर्क का काम शुरू कर दिया गया। यहां पर खराब मौसम के चलते भी पैच रातों रात लगा दिए गए ताकि मुख्यमंत्री को इस बात का पता ही न चल सके कि एयरपोर्ट रोड कभी खराब भी था।

 

एयरपोर्ट रोड पर पैच वर्क लगाने के लिए कवार्क सिटी वाली लाइटों के पास ट्रैक्टर तथा जे.सी.बी. मशीन लगाकर रोड को बंद कर दिया गया है वहीं दूसरी ओर राधा स्वामी सत्संग भवन चौक तक रात को सड़क बंद कर दी गई थी और पैच वर्क का काम बड़ी तेजी से चल रहा था। 

 

बताने योग्य है कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेंद्र सिंह कल 9 अगस्त को इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-8बी मोहाली में क्वार्क सिटी के लैंड मार्क प्लाजा में नए टॉवर की ‘लैंड ब्रेकिंग सैरेमनी’ में शिरकत करने के लिए पधार रहे हैं जहां पर वह लैंड मार्क प्लाजा में आने वाले प्रोजैक्टस आई.टी./आई.टी.ई.एस. बिल्डिंग की लैंड ब्रेकिंग करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News