परमीश वर्मा पर लक्की और बुढ्ढा ने चलाई थी गोलियां!

Monday, Jul 16, 2018 - 08:34 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर मोहाली में हुए जानलेवा हमले के मामले में गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह दाहां के साथियों से पूछताछ में अहम खुलासे हुए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक परमीश पर गोलियां गैंगस्टर दिलप्रीत दाहां ने नहीं बल्कि उसके साथी गैंगस्टरों शार्प शूटर लक्की और बुढ्ढा ने चलाईं थीं। 

सूत्रों के मुताबिक परमीश वर्मा पर हुए हमले के बाद दिलप्रीत दाहां गैंग द्वारा उस से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। बाद में परमीश ने दिलप्रीत को अपने किसी दोस्त के जरिए 20 लाख रुपए भेजे थे, जिनमें से 10 लाख दिलप्रीत ने रख लिए थे और 10 लाख उसका साथी लक्की ले गया था। पुलिस का स्टेट स्पैशल अप्रेशन सैल अब शार्प शूटर लक्की और बुढढा को पकडऩे की तैयारी कर रहा है। 

आरोपी विपन दो दिन के पुलिस रिमांड पर :
स्पैशल आप्रैशन सैल द्वारा गिरफ्तार किए गए दिलप्रीत के साथी विपन कुमार को रविवार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। इस दौरान इस दौरान उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने उसे बीते दिन हिमाचल प्रदेश के बद्दी से गिरफ्तार किया था। 

उस पर आरोप है कि वह दिलप्रीत के लिए उद्योगपतियों से फिरौतियां लेता था। दूसरी और दिलप्रीत की गर्लफ्रैंड हरप्रीत और रुपिन्द्र कौर को पुलिस रिमांड खत्म होने पर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जहां से दोनों को न्यायिक हिरास्त में भेज दिया गया।

Punjab Kesari

Advertising