24 करोड़ की लागत से बनी मल्टी नैशनल पार्किंग की उड़ी धज्जियाँ

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 01:31 PM (IST)

पंचकूला(आशीष) : सैक्टर-1 लघु सचिवालय में छह माह पहले मल्टी नैशनल पार्किंग व सरकारी कार्यालय 24 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया गया। ताकि लोगों को सचिवालय में वाहन पार्क करने में परेशानी का सामना न करना पड़े। 

पार्किंग एरिया में सफाई व्यवस्था नहीं है जबकि ऊपर की मंजिल पर बने कार्यालय की सफाई खुद करवानी पड़ती है। पूरी मंजिल में कर्मचारियों को पीने के लिए पानी की व्यवस्था तक नहीं है। पार्किंग एरिया की सीलिंग भी टूट चुकी है और फिटिंग भी नहीं की गई है।  

ठेकेदार के कांरिदें पर्ची काटने में लगे रहते हैं उन्हें सफाई से कोई लेना देना नहीं है। वहीं दिव्यांगों के लिए बनाई सीढिय़ों पर सामाना रखा है। दो लिफ्ट में से एक खराब पड़ी है। ग्राऊंड फ्लोर में बने कार्यालय के कमचारियों ने आफिस में स्वयं पैसे खर्च करन वाटर कूलर लगवाया है।  

प्रथम तल पर भी स्थापित कार्यालय के अधिकारियों ने अपने स्तर पर ही सफाई करवा रहे है। शौचालयों में पानी टपक रहा है। द्वितीय और तृतीय तल पर भी पानी की समस्या बनी हुई है। वहीं कर्मचारियों को घर से पानी लेकर आना पड़ता है। 

पार्किंग शराबियों का अड्डा :
पार्किंग में शराब और बीयर की खाली बोतलें पड़ी रहती हैं। इसके साथ ही पाइप में लीकेज होने से टाइल्स खराब हो रही हैं। वहीं सीवरेज की लाइन बंद होने के कारण पानी जमा हो रहा है। जिस कारण कभी डेंगू और मलेरिया फैलने का डर है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News