25 दिन की बच्ची को दीवार पर पटकने वाले आरोपी माता-पिता गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 08:54 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): रामदरबार में 25 दिन की बच्ची को दीवार पर पटकने से हुई मौत मामले में पुलिस ने आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान पिता विशाल और मां पूजा के रूप में हुई है। चाइल्ड हैल्पलाइन के कर्मचारी सरबजीत कौर की शिकायत पर सैक्टर-31 थाना पुलिस ने विशाल और पूजा के खिलाफ धारा-304 (गैर इरादत्तन हत्या ) और 201 (सबूत मिटाने )के तहत केस दर्ज कर उन्हें बुधवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां से इन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

 

चाइल्ड हैल्पलाइन के कर्मचारी कर्मचारी सरबजीत कौर ने पुलिस शिकायत में बताया कि 14 अगस्त को हैल्पलाइन पर रामदरबार के लोगों ने सूचना दी कि मकान नं-353 निवासी दंपति पूजा और विशाल ने बेटी की हत्या करके उसे दफना दिया है। सूचना मिलते ही उन्होंने प्रशासन के आला अफसरों से संपर्क किया। एस.डी.एम. साऊथ के नेतृत्व में जांच टीम बनाई गई। 

 

एस.डी.एम. और सैक्टर 31 थाना पुलिस ने बच्ची को शमशानघाट से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम करवाया, जिसमें सामने आया कि बच्ची की मौत सिर में चोट लगने से हुई। पुलिस पूछताछ में विशाल ने बताया कि शराब पीने को लेकर पत्नी पूजा के साथ झगड़ा हुआ था। झगड़े में बच्ची को पत्नी ने दीवार पर फैंक कर मारा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सरबजीत कौर की शिकायत पर दंपति पर केस दर्ज कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News