दिल्ली के होटल में लगी आग में पंचकूला निवासी आई.आर.एस. अधिकारी की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 13, 2019 - 08:59 AM (IST)

पंचकूला (चंदन): दिल्ली के करोल बाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में मंगलवार सुबह करीब 4.30 बजे भीषण आग लग गई, जिसमें दो दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कई जख्मी हो गए हैं। इस भयानक हादसे में पंचकूला के रहने वाले इंडियन रैवेन्यू सर्विस (आई.आर.एस.) अधिकारी सुरेश कुमार की भी मौत हो गई। सुरेश कुमार सैक्टर-21 में कोठी नंबर 998 में पत्नी, बेटा व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहते थे। वह करीब 3 साल से दिल्ली में तैनात थे। 

बीते कुछ महीनों से वह इस होटल में ठहरे हुए थे लेकिन उनके ट्रांसफर का ऑर्डर आने से पहले ही इस हादसे ने उनकी जान ले ली। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि वह जान बचाने के लिए छत की तरफ भागे थे। वहां उन्होंने देखा कि आग काफी फैल चुकी थी। आग से बचने के लिए एक आदमी ने छत से छलांग लगाई थी। उसके बाद सुरेश भी छत से कूद गए। उनके सिर में गहरी चोट लगी और उनकी मौत हो गई। 

मंगलवार को थी शादी की सालगिरह
सुरेश कुमार के पड़ोसी कृष्ण लाल ने बताया कि मंगलवार को उनकी शादी की सालगिरह थी। वह अक्सर वीकएंड पर पंचकूला आते थे और सोमवार को दिल्ली चले जाते थे। वे झंडेवालां स्थित आयकर विभाग में असिस्टैंट कमिश्नर थे। उनकी पत्नी मोनिका एच.पी.एम.सी. में अकाऊंट डिपार्टमैंट में हैं। बेटा बैंगलूरू में बी.बी.ए. सैकेंड ईयर का स्टूडैंट है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News