पंचकूला का व्यक्ति दिल्ली में पॉजीटिव

Friday, May 22, 2020 - 12:32 PM (IST)

पंचकूला(आशीष) : पंचकूला सैक्टर-2 के एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। उसका दिल्ली में कैंसर के इलाज के दौरान टैस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट वीरवार को पॉजीटिव आई थी। रिपोर्ट आने के बाद इस व्यक्ति के बेटे ने पंचकूला स्वास्थ्य विभाग को दिल्ली से सूचना दी कि उनके पिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। 

इसके बाद स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस द्वारा सैक्टर-2 पंचकूला स्थित पुनीत भारद्वाज के निवास पर पहुंची, लेकिन वह घर पर नहीं मिले। सैक्टर-5 थाना प्रभारी ललित कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने परिवार के सदस्यों से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि पुनीत भारद्वाज घर पर नहीं आए, जबकि भारद्वाज के बेटे ने सूचना दी थी कि उनके पिता दो दिन पूर्व से टैस्ट करवाने के बाद पंचकूला चले गए थे। 

सैक्टर- 5 थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि पुनीत भारद्वाज के बेटे ने स्वास्थ्य विभाग को फोन किया था, जिसके बाद हमारे पास सूचना आई। हम उनके घर पर गए थे, लेकिन वह नहीं मिले।

पत्नी ने पुलिस के खैये पर उठाए सवाल :
पुनीत की पली ने कह्य कि उनके पति का कैंसर का इलाज हुआ है और वह दिल्ली के ही अस्पताल में दाखिल है। मैंने अपना घर चैक करवा दिया। प्रशासन का रवैया खराब था। घर में घुस आए व वीडियो बनाने लगे, जबकि हमने बता दिया कि वह यहां नहीं है।

Priyanka rana

Advertising