ट्रैक्टर चालक की दो ट्रकों के बीच फंसने से दर्दनाक मौत

Wednesday, Jul 03, 2019 - 01:23 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत): यहां की एरोसिटी रोड पर आज सुबह एक ट्रक चालक की ओर से गलत साईड से ओवरटेक करने पर टै्रक्टर को साईड मार दी और ट्रैक्टर चालक ट्रक पर चढ़ कर बात करने लगा तो ट्रक चालक ने उसे दूसरे ट्रक के साथ घसीट दिया। जिससे गंभीर घायल हो गया। गंभीर घायल ट्रैक्टर चालक को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। मृतक की पहचान बलविन्दर सिंह निवासी गांव रामपुर कोठे थाना छाजली जिला संगरूर के रूप में हुई है। 

गलत साइड से आ रहा था ट्रक
पुलिस को दी शिकायत में रणदीप सिंह निवासी शाहपुर कलां थाना चीमा जिला संगरूर ने बताया कि वह अपने चाचा के ट्रैक्टर -ट्राली पर चावल का भूसा ले कर डेराबस्सी की तरफ जा रहा था। ट्रैक्टर को चालक बलविन्दर सिंह निवासी गांव रामपुर कोठे थाना छाजली जिला संगरूर चला रहा था। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह एरोसिटी रोड पर प्रधान ढाबा के पास पहुंचे तो के पीछे से आ रहे एक ट्रक चालक ने गलत साईड से ओवरटेक कर उनकी ट्राली की तरपाल फाड़ दी। ट्रक चालक ने आगे जाकर ट्रक रोक लिया। चालक बलविन्दर सिंह ने तिरपाल फाडऩे बारे पूछा। ट्रक चालक नीचे न उत्तरा और चालक बलविन्दर सिंह ट्रक की खिड़की पर चढ़ कर उससे बात करने लगा।

शिकायतकर्ता ने बताया कि ट्रक चालक ने एक दम अपना ट्रक स्टार्ट कर भगा लिया और बलविन्दर को उतरने का मौका नहीं दिया। ट्रक चालक ने आगे खड़े एक ट्रक के साथ बलविन्दर वाले साइड खिड़की को एक ओर ट्रक के साथ रगड़ दिया। बलविन्दर दो ट्रकों के बीच आ कर बुरी तरह पीस गया। जिस कारण गंभीर हालत में जख्मी ट्रैक्टर चालक बलविन्दर सिंह को पहले सिविल अस्पताल डेराबस्सी ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने उसकी हालत की गंभीरता को देखते चंडीगढ़ सैक्टर 32 रैफर कर दिया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फऱार हो गया। थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक जसबीर सिंह निवासी थाना छाजली जिला संगरूर के खि़लाफ़ केस दर्ज कर उसकी खोज शुरू कर दी है।

bhavita joshi

Advertising