पेड पार्किंग से ट्रैफिक पुलिस ने उठाई 20 कारें, लोग तलाशते रहे

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 09:54 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : ट्रैफिक पुलिस ने सैक्टर-17 स्थित पेड पार्किंग में खड़ी गाडिय़ों को उठा लिया गया। लोग जब पार्किंग में आए तो गाडिय़ां गायब देखकर हैरान हो गए। गाडिय़ों की तलाश में लोग नीलम चौकी गए तो पुलिस ने ट्रैफिक विंग से संपर्क करने के लिए कहा। 

ट्रैफिक पुलिस कार चालकों को मल्टीलैवल पार्किंग और कभी सैक्टर-17 प्लाजा में घूमाती रही। एक घंटे धक्के खाने के बाद लोगों को उनकी गाडिय़ां नीलम थिएटर के पीछे खड़ी हुई मिली। लोगों ने कहा कि अगर गवर्नर का कार्यक्रम था तो पुलिस ने सुबह ही गाड़ी खड़ी नहीं करनी देनी चाहिए थी। पुलिस के कारण आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान एक गाड़ी डैमेज भी हो गई।

एक घंटे तक लोग होते रहे परेशान :
सैक्टर-39 निवासी दिलमोहन सिंह ने बताया कि उसकी भतीजी सुमित कौर सैक्टर-17 स्थित इंस्टीच्यूट में जॉब करती है। बुधवार को उनकी भतीजी ने अपनी गाड़ी सैक्टर-17 स्थित पेड़ पार्किंग में खड़ी कर दी। 2 अक्तूबर की छुट्टी होने के चलते पार्किंग कर्मचारी छुट्टी पर थे। एक बजे जब भतीजी पार्किंग में पहुंची तो गाड़ी गायब थी। उसने उन्हें फोन किया। वह भतीजी को लेकर सैक्टर-17 नीलम चौकी में गए। 

वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी ने ट्रैफिक पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा। उन्होंने ट्रैफिक पुलिस की हैल्पलाइन पर फोन किया तो उन्होंने गाड़ी मल्टीलैवल पार्किंग में खड़ी होने की जानकारी दी। वह भतीजी के साथ मल्टीलैवल पार्किंग में गए लेकिन वहां पर गाड़ी नहीं मिली। उन्होंने दोबारा टै्रफिक पुलिस से संपर्क किया। 

उन्होंने बताया कि गाड़ी नीलम थिएटर के पीछे खड़ी है। जब वे वहां गए तो उन्हें ए.एस.आई. जोगिंदर सिंह मिला। दिलमोहन ने ए.एस.आई. ने गाड़ी उठाने का कारण पूछा तो उसने कहा कि गवर्नर के कार्यक्रम के चलते गाड़ी उठाई गई है। ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही के कारण करीब 20 लोगों को एक घंटे तक अपनी गाडिय़ों के लिए इधर-उधर चक्कर लगाने पड़े। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News