पद्मावत : पुलिस बल तैनात, 24 घंटे देंगे पहरा

Wednesday, Jan 24, 2018 - 11:28 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर देशभर में करणी सेना प्रदर्शन कर रही है तो वहीं सुप्रीम कोर्ट ने चार राज्यों में लगाई गई रोक को हटा दिया है। 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज होनी है। 

 

राजपूत क्षत्रिय समाज फिल्म पद्मावत का विरोध कर रहा है। 25 जनवरी को लेकर पंचकूला पुलिस ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर रखे हैं। सिनेमाघरों के बाहर पुलिस बल तैनात की गई है। 25 जनवरी को फिल्म पद्मावत के रिलीज होने पर कोई अप्रिय घटना न हो उसको लेकर पुलिस और प्रशासन ने कमर कस ली है।

 

सुरक्षा के किए हैं कड़े इंतजाम :
पंचकूला के डी.सी.पी. मनबीर सिंह ने बताया कि शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। वही सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस कर्मचारी 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। मनबीर सिंह  ने बताया कि शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। 

 

उन्होंने बताया कि पूरा जिला प्रशासन काम कर रहा है और राजपूत समाज के पदाधिकारियों से बातचीत भी की गई है। उन्होंने बताया कि लोग निशचिंत होकर फिल्म देखने जाएं और पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखे हैं और बाहर से पुलिस फोर्स मंगवाई गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरी तरह से तैयार है और लोगों से अपील है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की पालना करे और शांति बनाए रखें।   


 

Advertising