नशेड़ी ने पत्नी और बेटे पर किया कुल्हाड़ी से हमला, दोनों गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 07:35 PM (IST)

समराला,(संजय गर्ग): समराला थाना अंतर्गत ग्राम कोटला में वीरवार को हुई एक दर्दनाक घटना में एक नशेड़ी ने कुल्हाड़ी से पत्नी व 16 वर्षीय बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना इतनी हृदय विदारक थी कि खेत में तड़प रहे मां-बेटे की हालत देखकर किसी भी ग्रामीण की उनके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। कुछ देर बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें समराला के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे वहां से डॉक्टरों ने मां-बेटे को चंडीगढ़ पी.जी.आई. में शिफ्ट कर दिया। घटना के बाद आरोपी 14 वर्षीय नाबालिग बेटे को लेकर घटना स्थल से फरार हो गया। 

 

 

 


जानकारी के अनुसार आरोपी हरजीत सिंह (40), जो कारपेंटर का काम करता है और कथित तौर पर नशे का आदी था, अपनी पत्नी जसविंदर कौर (37) और 16 वर्षीय बेटे लवप्रीत सिंह को अपने घर के पास के खेतों में ले गया और वहां एक के बाद एक पत्नी और बेटे पर कुल्हाड़ी से कई वार किया। जैसे ही घटना की जानकारी जसविंदर कौर के माता-पिता को मिली तो वह मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों का पी.जी.आई. चंडीगढ़ में उपचार चल रहा है। जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही जसविंदर कौर के भाई अवतार सिंह ने बताया किया बहनोई नशे का आदी है और उसका पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है। बहनोई घटना को अंजाम देने के बाद अपने 14 साल के बेटे मनजोत सिंह को जबरन साथ ले गया है। उसने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी भांजा 12वीं का पेपर दे रहा था। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और फरार हरजीत सिंह की तलाश कर रही है, ताकि छोटे बच्चे को उसके चंगुल से छुड़ाया जा सके।
 

 

 

 

पुलिस ने आरोपी का पोस्टर जारी किया
बेरहमी से पुत्र तथा पत्नी को कुल्हाड़ी से काटने वाले आरोपी हरजीत सिंह खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी घटना के बाद 14 साल के छोटे को साथ लेकर घटनास्थल से फरार हो गया है। समराला पुलिस ने हरजीत सिंह की तलाश के लिए उसका पोस्टर जारी कर दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर मासूम बच्चे मनजोत सिंह को छुड़वा लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Related News

Recommended News