‘अरे-अरे मैं वकील हूं, मेरा चालान मत काटना’

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 03:08 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : एयरपोर्ट रोड पर हो रहे हादसों को कम करने हेतु वाहनों की स्पीड पर कंट्रोल करने के मकसद से ट्रैफिक पुलिस द्वारा ‘ओवर स्पीड’ नाका लगाया गया था। ट्रैफिक पुलिस जोन-3 के इंचार्ज सब-इंस्पैक्टर सतपाल सिंह की अगुवाई में लगाए इस नाके पर ओवर स्पीड वाले वाहनों को रोका जा रहा था।

 

नाके पर एक तेज रफ्तार से आ रही लग्जरी कार को रोका गया तो कार में से एक व्यक्ति निकला। जिसे गाड़ी के कागज दिखाने को कहा गया तो कार चालक बोला ‘कागज देखने हैं तो देख लो लेकिन मेरा चालान मत काटना।’ जैसे ही ट्रैफिक इंचार्ज ने चालान फार्म में उसका नाम भरना शुरू किया तो वकील साहिब एकदम से भड़क गए और बोले ‘अरे अरे मैं वकील हूं, मेरा चालान मत काट देना’। थोड़ी बहुत बहस के चलते पुलिस द्वारा उसका चालान काट दिया गया। 

 

उसके बाद एक व्यक्ति ने खुद को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट का कर्मचारी बताते हुए अपना चालान काटने से रोकने की असफल कोशिश की। ट्रैफिक इंचार्ज सतपाल सिंह ने बताया कि इस नाके दौरान कुल 45 चालान किए जिन में से ओवर स्पीड के कुल 23 चालान काटे। उन्होंने वाहन चालकों को अपील की कि सड़क हादसों को कम करने में ट्रैफिक पुलिस को सहयोग दें और विशेष करके एयरपोर्ट रोड पर अपने वाहनों की रफ्तार को धीमी रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News