खुद को कोरियर ब्वॉय बता घर में घुसे युवक ने महिला के सिर पर वार कर गहने लूटे

Friday, Jul 26, 2019 - 11:31 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): खुद को कोरियर ब्वॉय बताकर एक युवक मनीमाजरा स्थित मार्डन हाऊसिंग काम्पलैक्स निवासी निधि (38) के घर में घुस गया। लुटेरे ने निधि के सिर पर वार कर उसे बेहोश कर दिया और फिर उसके हाथों में पहने हुए 2 सोने के कंगन, एक चेन, 3 अंगूठियां और चांदी के कड़े लूटकर फरार हो गया। निधि को वारदात के करीब 2 घंटे बाद होश आया। अज्ञात लुटेरे के खिलाफ मनीमाजरा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में जुट गई है। पुलिस आसपास लगे सी.सी.वी.टी. कैमरों को खंगाल रही है। 

पानी पीने का बनाया बहाना
बुधवार सुबह निधि के दोनों बच्चे स्कूल चले गए। उनके पति जो एक निजी बैंक में मैनेजर हैं, वह अपने ऑफिस के काम से लुधियाना गए हुए थे। दोपहर को वह घर पर अकेली थी। सवा बारह बजे किसी ने उनकी डोर बैल बजाई। निधि ने दरवाजा खोला तो सामने एक युवक खड़ा था। उसने बताया कि वह कोरियर कंपनी से उनका पार्सल लेकर आया है। निधि ने कहा कि उन्होंने तो कोई पार्सल नहीं मंगवाया है।

 युवक ने कहा कि शायद वह गलती से उनके घर आ गया है। युवक ने गर्मी होने की बात कहते हुए पानी मांगा। जैसे ही निधि रसोई में पानी लेने गई तो युवक भी उसके पीछे ही घर में घुस गया और रसोई में ही निधि के सिर पर किसी चीज से वार कर दिया। निधि बेहोश हो गई। करीब 2 बजे जब उसे होश आया तो उसने पाया कि उसके हाथों में पहने हुए 2 सोने के कंगन, 3 अंगूठिया, चेन व चांदी के कंगन गायब हैं। 

पति के लौटने के बाद दी पुलिस को शिकायत  
वारदात के बाद निधि बेहद घबरा गई और उसने लुधियाना में अपने पति को फोन कर सारी बात बताई। वीरवार सुबह उनके पति लुधियाना से घर लौटे और इस वारदात के बारे में मनीमाजरा थाना पुलिस को शिकायत दी। शिकायत पाते ही थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और जांच की। 

bhavita joshi

Advertising