ऑनलाइन रिटर्न टैस्ट से एक दिन पहले एक सैंटर किया रद्द

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 08:39 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : चंडीगढ़ पुलिस ने बताया कि नई दिल्ली स्थित बेगमपुर में आई.पी. कॉन्वेंट सीनियर सैकेंडरी स्कूल में सैंटर बनाया गया था। सैंटर को तकनीकी कारणों से रद्द कर दिया गया है। विभाग ने सूचित किया गया है कि जिन की परीक्षा उक्त सैंटर में थी, उनकी परीक्षा 16 और 17 नवम्बर को नए सैंटर में  होगी। इसकी जानकारी कैंडीडेंट को ईमेल और मोबाइल फोन के जरिए भेज दी जाएगी। 

गौरतलब है कि चंडीगढ़ पुलिस का एक हैड कांस्टेबल पहले ही इस भर्ती के ऑनलाइन रिटर्न टैस्ट लेने वाली कंपनी सिफी टैक्नोलॉजिज प्राइवेट लिमिटेड पर सवाल खड़े कर चुका है। उसने डी.जी.पी. को पत्र लिखकर कहा था कि पुलिस विभाग ने ऐसी कंपनी को जिम्मा दिया है, जिसके कर्मचारियों को सी.बी.आई. पेपर लीक मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। 

6 शहरों में बनाए हैं सैंटर :
सिफी टैक्नोलॉजिज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने कांस्टेबलों की भर्ती के लिए ऑनलाइन रिटर्न टैस्ट करवाने के लिए छह शहरों मेें सैंटर बनाए हैं। सैंटर चंडीगढ़, बठिंडा, फरीदाबाद, गुरुग्राम, मोहाली और नई दिल्ली में बने हैं। सैंटरों के बाहर चंडीगढ़ पुलिस ने डेरा डाल दिया है। 

चंडीगढ़ पुलिस के जवान बुधवार को बठिंडा, फरीदाबाद, गुरुग्राम, मोहाली और नई दिल्ली रवाना हो गए। पेपर देने वाले युवकों को सिर्फ यह पता चल पाया है कि उनके सैंटर किन किन शहरों मेें बने हैं लेकिन उनको परीक्षा देने वाली जगह का पता नहीं लग रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News