100 ग्राम स्मैक सहित एक आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, Jan 23, 2019 - 12:30 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप): स्पैशल टॉस्क फोर्स (एस.टी.एफ.) द्वारा एक व्यक्ति को स्मैक सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए आरोपी का नाम रवि कौशल बताया जाता है जो कि मूल रूप में हरियाणा के जिला करनाल के गांव सिंघ सिंगड़ा का रहने वाला है तथा इस समय पटियाला में पी.डब्ल्यू.डी. रैस्ट हाऊस के नजदीक रहता था। उसके कब्जे में से पुलिस ने 100 ग्राम स्मैक बरामद की है।

एस.टी.एफ. के एस.पी. राजिन्द्र सिंह सोहल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रवि कौशल नाम का व्यक्ति अंबाला से स्मैक लाकर चंडीगढ़, मोहाली तथा खरड़ में सप्लाई करता है। मंगलवार को भी वह अपने पक्के ग्राहकों को स्मैक देने के लिए लांडरां चौक मोहाली की ओर आ रहा है। सूचना के अधार पर ए.एस.आई. मलकीत सिंह की अगुवाई वाली पुलिस पार्टी ने उसे लांडरां चौक से गिरफ्तार कर लिया। 

उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया गया। उसे गिरफ्तार करके ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिस दौरान उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। यही नहीं आरोपी रवि के खिलाफ दो वर्ष पहले कोतवाली थाना पटियाला में 8 ग्राम स्मैक का केस दर्ज किया गया था तथा करीब डेढ़ वर्ष पहले उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन लाहौरी गेट, पटियाला में चोरी का केस दर्ज किया गया था।

bhavita joshi

Advertising