गन प्वाइंट पर ओला कैब और नकदी छीनकर फरार लुटेरे

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2017 - 09:53 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-43 बस स्टैंड से ओला कंपनी की टैक्सी हायर कर दो युवक पिस्टल के दम पर कैंबवाला के पास टैक्सी और नकदी छीनकर फरार हो गए। टैक्सी चालक लालड़ू निवासी पूर्ण सिंह ने लूट की सूचना पुलिस को दी। 

 

पी.सी.आर. और सैक्टर-3 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लूटी हुई टैक्सी का नंबर पी.बी. 01ए-9206 फ्लैश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पूर्ण सिंह ने पुलिस को बताया कि दोनों युवक उसके दो मोबाइल फोन, 1500 रुपए और कानों की बाली भी ले गए। पुलिस ने पूर्ण सिंह की शिकायत पर दोनों युवक के खिलाफ लूट और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया। 

 

दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम :
पूर्ण सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार रात को दो युवकों ने सैक्टर-43 बस स्टैंड से ओला कंपनी की कैब कैंबवाला जाने के लिए हायर की थी। वह मटका चौक होकर कैंबवाला की तरफ जा रहा था। 

 

कैंबवाला के पास जंगल आने पर एक युवक ने बाथरूम जाने के लिए गाड़ी रोकने के लिए कहा। पूर्ण सिंह ने गाड़ी रोक दी। इतने में पीछे बैठे युवक ने पिस्टल निकालकर गाड़ी से नीचे उतरकर पीछे बैठने के लिए कहा। वह पीछे आकर बैठ गया। बाहर खड़े युवक ने गाड़ी चलाई और उसे करीब सात किलोमीटर दूर जाकर उतार दिया। वह पैदल वापिस कैंबवाला स्थित शराब के ठेके पर आया और राहगीर की मदद से पुलिस को सूचना दी। 

 

पूर्ण सिंह ने बताया कि गाड़ी और नकदी लूटने वाले दोनों युवक की उम्र 25 से 30 साल के बीच है। सैक्टर-3 थाना पुलिस अब पूर्ण सिंह की निशानदेही पर गाड़ी लूटने वाले लुटेरों का स्कैच बनाने में लगी है। लूटी गई गाड़ी का नंबर पंजाब, हरियाणा और हिमाचल में फ्लैश करवा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News