इनसो के गगनदीप और NSUI के सचिन के नाम पर लगी ऑब्जैक्शन

Friday, Aug 31, 2018 - 02:55 PM (IST)

चंडीगढ़ (हंस): स्टूडैंट काऊंसिल चुनाव नजदीक आते ही पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस में स्टूडैंट पार्टियां जीत पाने के लिए पूरी तरह एक्टिव हो गई हैं। हालांकि अभी तक इस बार चुनावी माहौल शांतिपूर्ण बना हुआ है और कोई लड़ाई-झगड़े की घटना सामने नहीं आई है। वीरवार को कैंपस में नामाकंन था और इस दौरान किसी स्टूडैंट ने आब्जैक्शन नहीं दी। 

 

जो भी ऑब्जैक्शन लगी है वह अटैंडैंस पूरी न होने और आयु वर्ग का गैप होने से लगी है। कैंपस में इनसो कार्यकत्र्ता नेहा की दो अटैंडैंस शॉर्ट होने से उनका नाम पहले रिजैक्ट कर दिया था। स्टूडैंट ने कहा कि नेहा प्लेसमैंट ड्राइव में गई थी और उसकी वहां की अटैंडैंस नहीं लगी थी। उसका रिकॉर्ड डी.एस.डब्ल्यू. ऑफिस में जमा करवा दिया है। 

 

वहीं इनसो के फार्मेसी विभाग के  गगनदीप और रविंद्र बीर सिंह रंधावा के आयु वर्ग में असमानता होने पर नोमिनेशन कैंसिल कर दिए गए। रविंद्र की उम्र 24 साल 10 माह है। वह बी.डी.एस. स्टूडैंट है। रविंद्र ने बताया कि  यू.आई.एल.एस. की 5 वर्षीय डिग्री करने वाले स्टूडैंट्स के लिए आवेदन की आयु 25 वर्ष रखी गई  है, जबकि बी.डी.एस. के लिए 24 वर्ष कही जा रही है। ऐसे ही गगनदीप की उम्र में असमानता पाई गई। 


 

pooja verma

Advertising