शहर में बढ़ती जा रही छेड़छाड़ की घटना, अब टैक्सी ड्राइवर ने छात्रा से की हरकत

Thursday, Jun 07, 2018 - 10:55 AM (IST)

चंडीगढ़़ (सुशील): दिल्ली से घर लौट रही छात्रा के साथ टैक्सी ड्राइवर ने मंगलवार को हल्लोमाजरा चौक पर शारीरिक छेड़छाड़ कर डाली। छात्रा ने इसका विरोध किया और सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले ही आरोपी टैक्सी ड्राइवर गाड़ी को ट्रिब्यून चौक पर छोड़कर फरार हो गया। 

 

सैक्टर-31 थाना पुलिस ने टैक्सी जब्त कर टैक्सी ड्राइवर का नाम-पता कर उसे दबोच लिया। आरोपी की पहचान हिसार के गांव पाबड़ा निवासी नरेंद्र कुंडू के रूप में हुई। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज उसे बुधवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

 

पुलिस को सूचना दी तो टैक्सी छोड़कर भागा
चंडीगढ़ के एक कालेज में पोस्ट ग्रैजुएशन कर रही 22 वर्षीय छात्रा मंगलवार को कोचिंग के सिलसिले में दिल्ली गई थी। मंगलवार शाम को उसे वापस चंडीगढ़ आना था। इसके लिए छात्रा ने अपने भाई से संपर्क किया। उसके भाई ने अपने दिल्ली निवासी दोस्त से संपर्क किया। 

 

छात्रा के भाई ने दिल्ली से चंडीगढ़ आ रही टैक्सी एच.आर.10 ए.ए. 3272 नंबर की अर्टिगा बुक करवा दी। टैक्सी में 7 सवारियां थीं। छात्रा ड्राइवर के साथ अगली सीट पर बैठी हुई थी। टैक्सी ड्राइवर ने पीछे की सभी सवारियों को रास्ते में ड्रॉप कर दिया। 

 

इस दौरान छात्रा ने ट्रिब्यून चौक से अपने घर तक के लिए ऊबर कैब बुक करवा दी। अर्टिगा टैक्सी में ड्राइवर और छात्रा अकेले रह गए। छात्रा ने बताया कि हल्लोमाजरा लाइट प्वाइंट पर आते ही ड्राइवर उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ करने लगा।  ट्रिब्यून चौक पर पहुंचते हुए युवती ने छेड़छाड़ की सूचना पुलिस को दी। इतने में ऊबर कैब चालक भी आ गया और युवती ने मामले की जानकारी उसे भी दी। 

 

अक्सर ट्रिब्यून चौक से सवारियां ले जाता है आरोपी
जब मौके पर पहुंचा ऊबर कैब चालक आरोपी टैक्सी ड्राइवर को पकडऩे लगा तो वह अपनी टैक्सी को वहीं पर छोड़कर फरार हो गया। सैक्टर-31 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के बयान दर्ज कर टैक्सी को जब्त कर दिया। वहीं, ऊबर कैब ड्राइवर ने बताया कि फरार होने वाला आरोपी चालक अक्सर ट्रिब्यून चौक पर ही खड़ा होता है। वह सवारियों को दिल्ली लेकर जाता है। 
 

Punjab Kesari

Advertising