अब मोहाली में गन प्वाइंट पर कार लूटी

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 08:44 AM (IST)

मोहाली/नयागांव(कुलदीप/मुनीष): ट्राइसिटी में लगातार तीसरे दिन गन प्वाइंट पर कार लूट की तीसरी वारदात हुई है। सबसे पहले पंचकूला में महिला से कार लूट का प्रयास हुआ फिर सिसवां-बद्दी रोड पर चंडीगढ़ के सैक्टर-40 के सैलून मालिक से स्विफ्ट कार लूटी गई और अब बुधवार रात को मोहाली के सैक्टर-104 में स्विफ्ट डिजायर कार लूटी गई। कार मालिक मोहित वर्मा निवासी ताज टावर, सैक्टर-104 ने बताया कि वह एक जूस कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर है। बुधवार देर शाम वह अपनी स्विफ्ट डिजायर कार पर चंडीगढ़ से अपने घर की ओर जा रहा था। 

जब वह नगर निगम आफिस वाली लाईटें क्रॉस करके सैक्टर 104 वाली सड़क पर गया तो रास्ते में एक अंडों वाली रेहड़ी के पास जाकर उसने अंडे खरीदने के लिए कार रोकी। अंडे खरीदकर वह वापस कार में बैठने ही लगा था कि पीछे से तीन युवक उसके पास आए और एकदम से कार की खिड़की को हाथ डाल लिया। खिड़की खोल कर एक युवक ने उसे गन दिखाई व कार से बाहर निकाल लिया। इसी दौरान दूसरे दोनों युवकों ने भी उसे असला दिखाया व कार छोडऩे को कहा। मोहित ने बताया कि वह कार छोड़कर पीछे हो गया व तीनों कार लेकर चंडीगढ़ की ओर फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर
मोहाली में लगातार दूसरे दिन हुई कार लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चहल, डी.एस.पी. रमनदीप सिंह, एस.एच.ओ. तरलोचन सिंह भी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा लिया। कार मालिक मोहित वर्मा ने कार लूट की घटना के संबंध में पुलिस स्टेशन सोहाना में शिकायत दे दी है।

एक स्विफ्ट कब्जे में ली, पुलिस ने मालिक को किया राऊंडअप

सिसवां-बद्दी रोड पर चंडीगढ़ के सैक्टर-40 में सैलून चलाने वाले अमनदीप की मंगलवार रात को स्विफ्ट कार लूट के मामले में पुलिस ने 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने बड़ौदी टोल प्लाजा की सी.सी.टी.वी. फुटेज भी चैक की। इसके बाद एक स्विफ्ट कार को कब्जे में लिया गया है, जिसका मालिक रोपड़ के रंगीलपुर का निवासी है और पुलिस ने उसे भी हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

PunjabKesari

वारदात के बाद सिसवां-बद्दी रोड पर बुधवार को पूरी तरह से एक्टिव रही। पुलिस ने इस मार्ग को पंजाब की हद तक पूरी तरह से सील कर दिया है। बुधवार को यहां से गुजरने वाले सभी वाहनों के दस्तावेजों की पड़ताल की गई। वहीं पुलिस पार्टियां सिसवां, माजरा, पडोल के साथ लगते गांवों के लोगों से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News