गैंगस्टर दिलप्रीत को कोर्ट में पेश न करने पर रोपड़ जेल के सुपरिंटैंडैंट को नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 01:53 PM (IST)

मोहाली (कुलदीप): पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर कातिलाना हमला करने के मामले में आरोपी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहां उर्फ बाबा को कोर्ट में पेश न करने पर कोर्ट ने रोपड़ जेल के सुपरिटैंडेंट को नोटिस जारी करके जवाब मांगा है। एडीशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सैशंस जज की कोर्ट में दिलप्रीत व अन्य के खिलाफ केस की सुनवाई चल रही है लेकिन बाबा को पुलिस अदालत में पेश नहीं कर रही है।

 

सिंगर परमीश वर्मा पर किया था हमला 
14 अप्रैल की रात को साढ़े 12 बजे के करीब गायक परमीश वर्मा पर कुछ अज्ञात लोगों ने उस समय हमला कर दिया था जब वह मोहाली के सैक्टर-91 स्थित अपने घर को कार में वापस आ रहा था। इस हमले में परमीश वर्मा और उसका दोस्त कुलवंत सिंह चाहल घायल हो गए थे। 

 

पुलिस की ओर से इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-8बी मोहाली स्थित पुलिस चौकी में कुलवंत सिंह निवासी गांव डडहेड़ा जिला पटियाला के बयानों पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था। बाद में पुलिस ने दिलप्रीत ढाहां व अन्य कई लोगों को गिरफ्तार किया था। इस केस में आरोपी दिलप्रीत सिंह बाबा सहित दो आरोपी जेल में बंद हैं जबकि तीन आरोपियों की जमानत हो चुकी है। 

 

पुलिस दिलप्रीत सिंह बाबा, हरजिन्द्र सिंह उर्फ आकाश, अरशदीप सिंह उर्फ अरश, अरुण कुमार उर्फ सन्नी तथा गौरव पटियाल की पत्नी रेनू के खिलाफ अदालत में चालान पेश कर चुकी है लेकिन आरोपियों खिलाफ अभी अदालत में आरोप तय नहीं हो सके हैं। उसकी पेशी अदालत में न होने के चलते अदालत की कार्रवाई भी आगे नहीं चल पा रही है। इस केस में आरोपी गौरव पटियाल अभी भी फरार चल रहा है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News