ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले पंजाबी सिंगर औजला और दोस्तों को नोटिस जारी

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 09:50 AM (IST)

मोहाली(राणा) : 22 नवम्बर को पंजाबी सिंगर कर्ण औजला और उसके अन्य साथियों द्वारा इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर सरेआम टै्रफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने के मामले में एस.एस.पी. मोहाली के निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस ने सभी 8 गाडिय़ों के मालिकों को नोटिस थमा दिया है। शुक्रवार को इनमें से 4 वाहनों के मालिक ट्रैफिक पुलिस के दफ्तर में पहुंचे। कर्ण औजला को भी पुलिस ने नोटिस दे दिया है।

लोकेशन ट्रेस कर औजला को थमाया नोटिस :
टै्रफिक पुलिस ने कहा कि शुक्रवार को पंजाब सिंगर कर्ण औजला को ट्रेस किया गया तो उसकी लोकेशन सोहाना एरिया स्थित होमलैंड के पास आ रही थी। पुलिस पार्टी वहां पर पहुंची और कर्ण औजला मिल गया। 

पुलिस उसे 22 नवम्बर को एयरपोर्ट रोड पर की गई ट्रैफिक वायलेशन का नोटिस थमा दिया। इसके बाद औजला ने पुलिस को साइन कर रिसीविंग दे दी और कहा कि वह जल्द पुलिस स्टेशन आएगा। 

बचे तीन युवकों के पास अब 36 घंटे :
एयरपोर्ट रोड पर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले गाडिय़ों की पहचान कर ली गई है। एक गाड़ी राजस्थान, एक यू.पी., 3 गाडिय़ां चंडीगढ़ व 3 पंजाब के एड्रैस पर रजिस्टर हैं। सभी के घरों पर वायलेशन का नोटिस दे दिया गया है। पुलिस के पास कुल 5 वाहन मालिकों ने नोटिस की रिसीविंग दे दी है। 

बचे तीन के पास अब 36 घंटे का समय बचा है। अगर इस बीच इन तीनों ने पुलिस दफ्तर में हाजिरी नहीं लगाई तो इन सभी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सभी के जवाब के बाद पुलिस सभी को अलग-अलग ट्रैफिक नियम तोडऩे संबधी चालान काट कर भेजेगी। 

यह है मामला :
पंजाबी सिंगर कर्ण औजला विदेश से 22 नवम्बर की सुबह इंटरनैशल एयरपोर्ट पर पहुंचा था। यहां पर उसके अन्य साथी उसका इंतजार कर रहे थे। कर्ण औजला गाड़ी में बैठकर एयरपोर्ट से निकला तो उसके काफिले में उसके दोस्तों की गाडिय़ां भी थीं। 

औजला सहित सभी युवकों ने चलती गाड़ी के सनरूफ के बीच में खड़े होकर ट्रैफिक नियम तोड़े थे। कर्ण औजला लाइव होकर अपने फैंस को संदेश देता हुआ भी नजर आ रहा था कि आई लव यू, पहुंच गया इंडिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News