फंदे से लटककर युवक ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2016 - 03:39 AM (IST)

 मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): इंदिरा कालोनी में एक युवक ने फंदे से लटककर जीवन लीला समाप्त कर ली। आई.टी. पार्क पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इंदिरा कालोनी के मकान नंबर-588 में रहने वाला विक्की (27) ने गत रात फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली, जिसका पता पड़ोसियों को सुबह चला। मृतक शादीशुदा था और उसकी पत्नी पिंकी 20 दिन पहले ही मायके  गई थी। 

मृतक के माता-पिता सोनीपत में रहते हैं। मृतक के भाई-भाभी मकान नंबर-502 में रहते हैं, उसके भाई पूनम ने बताया कि विक्की रात तक उनके पास था और उनके बच्चों को मार्कीट से खाने-पीने की चीजें दिलवाकर लाया था। सुबह करीब 9 बजे उन्हें किसी ने बताया कि विक्की का शव फंदे से लटक रहा है। वह मनीमाजरा में गैस सिलेंडर गोदाम में काम करता था और मूलरूप से यू.पी. के गौंडा जिला का रहने वाला था। 

मृतक की गत वर्ष जून में शादी हुई थी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी व मां-बाप को सूचना देकर शव को सैक्टर-16 के शवगृह में रखवा दिया है, जहां परिजनों के आने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News