शहर भर में अपनी जमीन पर नो पार्किंग के बोर्ड लगाएगा निगम

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 12:01 PM (IST)

चंडीगढ़(राय) : शहर में अवैध पार्क किए गए वाहनों के रिकार्ड तोड़ चालान करने के बाद निगम का इंफोर्समैंट विंग इन दिनों शांत बैठा है। इस शांति का कारण यह है कि विंग के अधिकारी शहर भर में नो पार्किंग बोर्ड लगाए जाने का इंतजार कर रहे हैं। बोर्ड लगने के बाद ही दोबारा वे हरकत में आएंगे। 

लोगों की निगम के पास शिकायतें आ रही थी कि नगर निगम का इंफोर्समैंट विंग बेवजह लोगों के वाहन उठा रहा है। जहां से वाहन उठाए जा रहे हैं वहां कोई भी नो पार्किंग का बोर्ड नहीं लगाया गया है। लोगों की शिकायतें आने के बाद नगर निगम के आला अधिकारियों ने फैसला लिया है कि शहर भर में नगर निगम अपनी जमीन पर नो पार्किंग के बोर्ड लगाएगा। 

इसके बाद अगर लोगों ने बोर्ड लगे स्थानों पर वाहन पार्क किए तो उन पर बनती कार्रवाई निगम करेगा। फिलहाल निगम के आला अधिकारियों ने इंजीनियरिंग विभाग को शहर भर में ऐसे पार्किंग स्थानों की पहचान करने के लिए कहा है। जहां लोग अपने वाहन अधिक पार्क करते हैं और ऐसे स्थानों पर नो पार्किंग का बोर्ड लगाने के लिए भी कहा गया है। इंफोर्समैंट विंग के अधिकारियों के मुताबिक नो पार्किंग के बोर्ड लगने के बाद ही दोबारा कार्रवाई शुरू की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News