दुकानदार से डेढ़ लाख रुपए छीनने के आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 12:13 AM (IST)

मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): समाधि गेट में दुकानदार की आंखों में पाऊडर डाल कर करीब डेढ़ लाख रुपए की लूट करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगाल रही है लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात मनीमाजरा के समाधि गेट में कनफैशरी की दुकान करने वाले दीपक से दो लड़के कार में रखा बैग छीन कर फरार हो गए थे जिसमें डेढ़ लाख रुपए के करीब बताए जा रहे है। मनीमाजरा पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है जिसके लिए आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

मनीमाजरा थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच जारी है लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। 

इससे पहले भी हो चुकी है लूट

मनीमाजरा में इससे पहले भी इस प्रकार की लूट हो चुकी है। कुछ अर्सा पहले विशाल डेयरी के मालिक विशाल को भी गोली मार कर पैसे लूटने की कोशिश की गई थी। इसी प्रकार बंगाली स्वीट्स में भी गोली चलाकर लूट की गई थी। एन.ए.सी. में भी एक व्यपारी से भी पैसे छीनने की घटना हो चुकी है।

पुलिस सख्त करे पहरा

मनीमाजरा के स्थानीय लोगों ने कहा कि पुलिस कस्बे में पहरा सख्त करे। मनीमाजरा व आसपास के इलाके में आए दिन वाहन चोरी की वारदातें होती रहती हैं। इसके अलावा लोगों के घरों में भी चोर वारदातें कर जाते हैं। लोगों का कहना है कि कस्बे में पुलिस की गश्त बढ़ाई जानी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News